Breaking News

16 से जनवरी बन रहे है राजयोग इन 6 राशियां के लिए, दुख-दर्द होंगे दूर


मेष, सिंह, धनु राशि : किसी रिश्ते के अंत के कारण आप असहाय या अकेला महसूस कर सकते हैं। इसके बजाय, अपनी व्यावसायिक उपलब्धियों पर ध्यान केंद्रित करें। खुद को विनाशकारी गतिविधियों में व्यस्त करने से बचे। कार्यस्थल में अपनी प्रतिष्ठा इस समय बहुत उच्च हैं। कोई अप्रत्याशित आय, शायद वेतन में वृद्धि और बोनस इसका परिणाम हो सकता हैं। इस इनाम का आनंद लें और इसका बुद्धिमानी से निवेश करें। उन गतिविधियों में शामिल हों जो आपके जीवन के उद्देश्य के बारे में बताते हैं।

ज़रूरत वाले लोगों को स्वतंत्र रूप से सहायता प्रदान करें और उस आध्यात्मिक मार्ग को खोजें जिसमे आपको रूचि हो।

वृष, कन्या, मीन राशि : यह वक्त अपने अत्तीत के मुद्दों को छोड़ कर नए व्यक्ति के रूप में उभरने का है। आपको आत्मनिरीक्षण की आवश्यकता है और आप में दुखों का सामना करने का साहस होना चाहिए ताकि आप मुश्किलों का अच्छे से सामना करें। इस सप्ताह स्थानांतरित होने, यात्रा या विदेश जाने का भी योग है। आप इस समय अपने भविष्य को अधिक आशावादी रूप से देखने के लिए तैयार हैं। अधिक काम न करें और अगर इससे तनाव होता है तो इस सप्ताह सामाजिककरण से बचें । अपने प्रियजनों, दोस्तों से मिलें, इससे आपको जीवन को सकारात्मक दृष्टिकोण से देखने में मदद मिलेगी

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : दुखों और असफलताओं को सहन करने के बाद, अभी आप उस आनंद को प्राप्त करेंगे जिसके आप हक़दार हैं। इस सप्ताह उस प्रशंसा और प्रसिद्धि का भी मज़ा लेंगे जिसका आप अनुभव कर रहे हैं। आपके शासकीय कौशल को नोटिस किया जाएगा और प्रशंसा मिलेगी। आपको अब अप्रत्याशित आय से पुरस्कृत किया जा सकता है जैसे बोनस या वेतन में वृद्धि। किसी बड़े पैमाने की परियोजना को शुरू करने के लिए यह अच्छा समय है। स्वास्थ्य, शारीरिक और भावनात्मक रूप से अपनी देखभाल करें। आप बहुत अधिक तनाव से गुजरे रहे हैं लेकिन अंत में अपने परिश्रम के फल का मज़ा लेंगे।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि : इस समय आप ऊर्जावान हैं और पूरी दुनिया पर धाक जमाना चाहते हैं। धन प्राप्ति के लिए बड़े पैमाने पर निवेश करना इस सप्ताह के संकेत हैं। इस सप्ताह व्यापार की तरफ भी आपका ध्यान है। ऑफिस में तनाव के बोझ के चलते आपको थकान हो सकती है। यदि आप प्रयास करने के इच्छुक हैं तो उन लोगो के पास जाएँ जो आपको पसंद करते हैं । आप जो चाहते हैं उस बात का ध्यान रखें और उसे शेयर करें व उससे बचें जो आपका नहीं है।

No comments