Breaking News

स्कूल के बाथरूम में ऐसा काम करती थीं आलिया भट्ट !


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट से जुड़ी एक खास खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं। हम आपको आलिया भट्ट के स्कूल के दिनो का एक राज बताने जा रहे है जो काफी चौकाने वाला है। दरअसल अभी कुछ दीनो पहले ही आलिया ने इस बात को सामने लाया के उनका स्कूल लाइफ काफी मस्ती भरा और यादगार रहा है और उनकी यादो में से एक घटना के बारे में बताते हुए आलिया बोली की स्कूल के दिनों में उन्हें कई बार बाथरुम में सोने के कारण सजा दी जाती थी। 

कई मौके ऐसे आए जब आलिया को इस आदत के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा। आलिया ने बताया कि एक बार मैं अपने स्कूल के बाथरुम में सोते हुए पकड़ी गई। इसके बाद मुझे इस बात की सजा मिली।

आलिया भट्ट ने इस बारे में आगे बताया की ‘मैं अपने स्कूल के टाइम में अपने क्लास से निकल कर वॉशरूम में सो जाया करती थी। एक दिन मेरी क्लास टीचर ने पूछा कि आलिया कहां गायब है। 

इसके बाद मुझे ढूंढ़ने पर पता चला कि मैं वॉशरूम में सो रही हूं। इस पर टीचर में मुझे एक हफ्ते तक क्लास के सारे डेस्क साफ करने की सजा दी थी। मुझे इस सजा से काफी परेशानी हुई। इसलिए मै उन सारे बच्चों को आगाह कर रही हु की कभी अपने स्कूल में नहीं सोना। आपको अगर नींद आती है तो आप अपनी नींद अपने घर में ही पूरा कर लिया करे।

No comments