Breaking News

छोटे कद वाली लड़कियों से शादी करने के होते हैं ये हैरान कर देने वाले फायदे, चौथा वाला तो हर मर्द चाहता है


चाहे वो न्लाद्का हो या लड़की दोनों के जीवन में एक समय ऐसा आता है जब उनको रक साथी की जरूरत होती है जिसके साथ वो अपना जीवन व्यतीत कर सके| हम सब की ज़िन्दग में एक समय एस अजरूर आता है जब हमे कोई पसंद आता है और हमे उससे प्यार हो जाता है और ये हर किसी के ज़िन्दगी का सबसे सुनहरा पल होता है| और जब कोई इंसान किसी से प्यार करता है तो ये ज़ाहिर सी बात है की उसो अपने पार्टनर में कोई कमी अज़र नही आती लेकिन कोई न कोई कमी तो हर इंसान में होती है| लेकीन वो इंसान अपने लाइफ पार्टनर को सबसे परफेक्ट मानता है| प्यार में होने पर आपको पार्टनर के रंग, हाइट, उम्र और उसके स्टेटस से कोई फर्क नहीं पड़ता। पार्टनर में छोटी-मोटी कमीयां होने पर भी वो आपके लिए दुनिया का सबसे परफेक्ट इंसान होता है।

लेकिन आजकल ज्यादातर लड़के लड़कियों के रंग और उसकी हाइट देखकर ही उनसे प्यार करते हैं। सबको अच्छी और सुंदर लड़की की तलाश होती है इसमें कोई शक नहीं है कि लंबी लड़कियों को डेट करना सबसे बेहतर होता है लेकिन कद में छोटी लड़कियां भी बहुत प्यारी होती हैं। लेकिन आज की जो हमारी पोस्ट है वो छोटे कद की लडकियों के बारे में है जिसके की अनेक फायेदे है आपको ये जान कर हैरानी होगी की कद में छोटी लड़कियों को डेट करने के बहुत सारे फायदे होते है जिसे शायद आजकल के लड़के नही जानते हों। लड़कियों की जिस चीज को आप उनकी खामी समझते है वो आपके रिलेशन को और भी स्पेशल बना देती है। अगर आपको भी कम हाइट वाली लड़की से प्यार हो गया है और आप उसे डेट करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इनके फायदों के बारे में पता होना चाहिए।

शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का एक अभिन्न अंग होता है बिना शादी के कोई भी व्यक्ति अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकता। पहले के जमाने की बात करें तो अक्सर लोग शादी के पहले लड़कियों की तलाश किया करते थे। लड़कियों की तलाश करने के वक्त लोग इस बात को ध्यान में रखा करते थे कि लड़की लड़कों के उम्र से छोटी हो। इसके साथ ही साथ ही उसे घर के काम काज आते हो घर का काम संभालने के साथ-साथ उन्हें अपने बच्चों की जिम्मेदारी भी पूरी तरह संभालनी आनी चाहिए। परंतु आज बदलते वक्त के साथ इस सोच में भी काफी ज्यादा बदलाव आ चुका है। ऐसे में बदलते वक्त के साथ लोग छोटे कद वाली लड़कियों की ओर आकर्षित हुए जा रहे हैं। और आज हम आपो इन छोटे कद वाली लडकियों के फायेदे के बारे में बताने जा रहे है जी हां आपको बता दें कि छोटी लड़कियों से शादी करने के अनगिनत फायदे हैं। आज हम आपको इन्हीं फायदों के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं छोटी कद की लड़कियों से शादी करने के फायदे.

1.आपको बता दे की छोटे कद की लड़की दिखने में बेहद ही क्यूट और प्यारी होती है इसके साथ ही साथ ऐसा कहा जाता है कि छोटे कद की लड़कियां बहुत जल्दी ही किसी भी बात पर भावुक हो जाती हैं। कभी कभी तो ये छोटी-छोटी बातों पर अक्सर यह लड़कियां हर्ट होकर रोने तक लग जाती है। हर एक बात को अपने दिल पर लेने वाली इन लड़कियों की अच्छी बात यह होती है कि यह लड़कियां ज्यादा खर्चीली नहीं होती।

2.छोटी कद की लड़कियों के प्रति लड़कों के आकर्षित होने का एक वजह यह भी है कि छोटी कद की लड़कियां ना सिर्फ देखने में ही प्यारी और क्यूट लगती है । बल्कि यह लंबी लड़कियों के मुकाबले अपने पार्टनर का काफी अच्छे तरीके से ख्याल भी रखती है। उन्ह कोई कास्ट नही होने देती ऐसा कहा जाता है कि छोटे कद की लड़कियों को अपने पार्टनर की काफी ज्यादा परवाह किया करते हैं। जिससे उनकी लव लाइफ काफी अच्छी रहती है इसी वजह से अक्सर छोटी लड़कियां अपने पार्टनर को उदास कभी नही देख सकती|

3.छोटे कद की लड़कियों के बारे में एक बात ये भी कही जाती है की यह लड़कियां अपने से लंबे कद के लड़कों की दिल की बातों को सुन सकती है। और जब ये लड़कों के द्वारा गले लगाए जाट है आपके सीने तक पहुंच पाती हैं। जिसकी वजह से वह आराम से आपके दिल के अंदर की आवाज को सुन सकती हैं। अगर आप छोटी कद की लड़कियों को गले लगाते हैं तो ऐसे में वह आपके दिल की हर एक धड़कन को वो बहुत आसानी से सुन सकती हैं|

4.एक बार आपको और बता दे की, छोटी लड़कियां जब अपने पार्टनर के गले से लागत है तो उनकी कमर को पकड़ने का अहसास भी बहुत ही खूबसूरत और रोमांटिक होता है। जब कोई छोटे कद की लड़की आपसे गले लगती है और और जब आप उसे किस करना चाहते हैं तो ऐसे में आपको किस करने में काफी आसानी होती है। इसमें लड़कों को ज्यादा मजा भी आता है।

5.इसके साथ साथ आपको ये भी बता दे की जब छोटे कद की लड़की अपने पार्टनर को चूमना चाहती है तो वह अपनी एड़ियां उठाकर आपको चूमने का प्रयास करती है। जो की लड़के को बहुत ही अच्छा लगता है और उसका दिल बहुत ही खुश होता है और कोई भी नहीं चाहता है कि यह पल खत्म हो जाये।

6.अब आखिरी में आपको ये भी बता दे कि छोटी कद की लड़कियों को अपना जीवनसाथी बनाने पर लोगों को काफी ज्यादा फायदा हुआ करते हैं। इसलिए अगर आप भी शादी करने की सोच रहे है तो छोटे कद की लड़की जरूर चुनियेगा और ये बात तो अपनी जगह हा की जोड़ियाँ तो ऊपर वाला बनाता है लें अगर आपको अपने पसंद से शादी करना हो तो आप छोटे कद की लड़की जरूर चुने| और काफी ज्यादा उम्र हो जाने के बावजूद यह लड़कियां छोटी होने की वजह से अक्सर अपनी उम्र को छुपा सकती है।

1 comment

Mudra Counting Machine repair and sales 9015169501 said...

India's 1 products.currency counting machine repair and maintenance.9015169501