Breaking News

धोनी की दीवानी हुई पाकिस्तान की यह एक्ट्रेस, कहा धोनी के बदले ले लो पूरा...


मथिरा पाकिस्तान की मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं, अभिनय के साथ मथिरा को गायिका का बड़ा शौख है। मथिरा ही वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें भारत के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी बहुत पसंद हैं, मथिरा धोनी की इस कदर दीवानी है की वह उनके लिए कुछ भी कर सकती है।

मथिरा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'अगर मैं पाकिस्तान की वजीर ए आजम होती तो भारत से कहती कि पूरा देश ले लो लेकिन धोनी को दे दो। उन्होंने बताया कि धोनी ने एमीग्रेशन के दौरान उनकी मदद की थी तब से वह धोनी की फैन हो गयी है।

मथिरा ने बताया कि कई साल पहले जब वह एक होटल में डिनर करने गयी हुई थी तभी वहां भारत और पाकिस्तान के कुछ क्रिकेटर पहुँच गए थे, वह सब डिनर करने ही आये थे, उन्हें देख हर कोई उनके पास ऑटो ग्राफ लेने के लिए जा रहा था, तब मथिरा महज 15 साल की थी, वह भी खिलाडियों से मिलने पहुंची लेकिन कुछ खिलाड़ी डिनर के समय बढ़ती भीड़ देख भड़क गए तब मथिरा डर गयी और वापस अपनी टेबल की तरफ जाने लगी लेकिन पीछे से एक आवाज आई कि हम भी क्रिकेटर हैं यहाँ आकर ऑटो ग्राफ ले लो जब मैं पीछे मुड़ी तो देखा भारतीय टीम के खिलाड़ी धोनी थे मुझे विश्वास नहीं हुआ कि धोनी ने उन्हें बुलाया था, धोनी मथिरा के साथ बड़ी नर्मी से पेश आये थे तब से मथिरा उनकी दीवानी ही हो गयी।

अपनी राय नीचे कमेंट में जरुर बताएं और अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो लाइक और फॉलो का बटन जरुर दबाएँ धन्यवाद।

No comments