Breaking News

5 ऐसे आयुर्वेदिक उपचार जो बिना नुकसान के आपकी हाइट और कॉन्फिडेंस को बढ़ा सकते हैं


5 ऐसे आयुर्वेदिक उपचार जो बिना नुकसान के आपकी हाइट और कॉन्फिडेंस को बढ़ा सकते हैं :- हम सभी को सही वजन के साथ एक अच्छी लंबाई भी पसंद है। यही हम में से ज्यादातर लोगों के लिए इच्छा और लालसा है। लेकिन दुख की बात है कि बहुत से लोगों की लंबाई नही बढ़ती हैं। उचित ऊंचाई की कमी, लोगों को शर्मिंदा करना शुरू कर देती है और वे हीन महसूस करने लगते हैं। ऐसे लोग दूसरों के साथ मिलने जुलने में शर्म महसूस करते हैं। इसलिए आज हम आपको आयुर्वेद के कुछ उत्पाद के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी लंबाई और आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद करेंगे।

हाइट बढ़ाने वाले आयुर्वेदिक उपचार –

1. Ayurveda height increaser ayurvedic capsules यह हाइट बढ़ाने वाला कैप्सूल आपकी हाइट को कुशलता से बढ़ाने में आपकी मदद करता है। जिन लोगों ने इस दवा का इस्तेमाल किया है, उनकी ऊंचाई 6 इंच तक बढ़ गई है। हर्बल फार्मूले के साथ निर्मित, इन कैप्सूलों का कोई दुष्प्रभाव नही होता है।

उपयोग और खुराक: दिन में 2 कैप्सूल लें – एक सुबह और एक रात में सामान्य पानी के साथ।

2. Height top cap ये कैप्सूल शरीर में पिट्यूटरी ग्रंथि को उत्तेजित करके ऊंचाई बढ़ाने में भी मदद करते हैं जो HGH के स्तर को जारी करते हैं। अब HGH, मानव विकास हार्मोन होता है।

उपयोग और खुराक: नियमित रूप से 3 महीने तक दूध के साथ प्रतिदिन 1 से 3 गोलियों का सेवन करें।

3. अश्वगंधा ये कैप्सूल शरीर की ऊंचाई बढ़ाने और हड्डियों को भी मजबूत करते हैं। इसके अलावा सहनशक्ति को बढ़ाते हैं।

उपयोग और खुराक: इन्हें पानी या दूध के साथ 45 दिन तक दिन में कम से कम दो बार लें।

4. Mapple height top powder यह शरीर में HGH को बढ़ाता है, जिससे हाइट बढ़ती है। इस की अच्छाई सिर्फ ऊंचाई बढ़ाने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह शरीर में खराब कोलेस्ट्रॉल के स्तर को भी कम करती है।

उपयोग और खुराक: इस पाउडर का लगभग 10 से 15 ग्राम पानी या दूध के साथ लें।

5. Long looks height gain capsules ये कैप्सूल शरीर में प्राकृतिक विकास प्रक्रियाओं को बढ़ाकर आपके शरीर की ऊंचाई को स्वाभाविक रूप से बढ़ाने में मदद करते हैं।

उपयोग और खुराक: वयस्कों के लिए पानी के साथ एक दिन में लगभग 2 कैप्सूल और 1 से 9 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए एक दिन में 1 कैप्सूल लेना है।

No comments