Breaking News

पेनिस का साइज बढ़ाने के उपाय और नुस्खे से तुरंत दिखेगा असर


आज के वर्तमान समय में बहुत से पुरुष अपनी पीनिस साइज को लेकर परेशान रहते हैं। मेडिकल साइंस की बात करें तो पीनिस का साइज बड़ा या छोटा होना अनुवांशिक गुणों पर निर्भर करता हैं। लेकिन कुछ लोगों का पीनिस साइज नपुंसकता या शारीरिक कमजोरी संबंधित परेशानियों के कारण छोटा हो जाता हैं। उनके लिए होम्योपैथिक दवा बहुत ही कारगर हैं। इससे पीनिस साइज की परेशानी दूर हो जाती हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस ने सर्जरी कराकर लड़का बनने के बाद पहली बार शेयर की शर्टलेस फोटो

लाइकोपोडियम 1M : यह होम्योपैथिक दवा पुरुषों की नपुंसकता और पीनिस साइज के आकार को बढ़ने के लिए इस्तमाल किया जाता है। अगर किसी पुरुष को अधिक मात्रा में हस्तमैथुन करने से आपका लिंग पतला और छोटा हो जाता है तो आपको लाइकोपोडियम होम्योपैथिक दवा का डॉक्टर की सलाह से इस्तमाल करनी चाहिए। इससे ये परेशानी दूर हो जाती हैं।


लाइकोपोडियम होम्योपैथिक दवा के सेवन करने से पीनिस के साइज में बढ़ोतरी होती हैं। साथ ही साथ पीनिस में ब्लड का सर्कुलेशन भी बढ़ जाता हैं। जिससे यौन उत्तेजना में भी वृद्धि होती हैं और हस्तमैथुन के कारण आई शीघ्रपतन और कमजोरी की समस्या से छुटकारा मिल जाता हैं। इसलिए अगर आपके साथ ऐसी परेशानी हैं तो आप कुशल चिकिस्तक के सलाह से इस होम्योपैथिक दवा का सेवन कर सकते हैं। इससे मर्दाना कमजोरी की समस्या से भी छुटकारा मिल जाता हैं।

सेवन करने की विधि। आप लाइकोपोडियम होम्योपैथिक दवा का सेवन आधा कम पानी में सुबह शाम 3 से 4 बूंदे डाल कर इसका सेवन करें। इसका असर बहुत जल्द दिखाई देगा।

2 comments