Breaking News

मंडी: शराब का नशा सिर चढ़कर ऐसा बोला कि अपनी पत्नी को मार डाला


मंडी: हिमाचल प्रदेश में एक पति ने अपनी ही पत्नी (39) को मार डाला। मामला देर रात उपमंडल गोहर के तहत चच्योट का है। जहां एक 40 वर्षीय प्रकाश चंद जोकि नशे में था उसने अपनी पत्नी( पार्वती देवी) से मारपीट की। जिसका मायका किलिंग गांव में है और उसके मां-बाप पहले ही गुजर चुके हैं। 

जानकारी के अनुसार चच्योट निवासी प्रकाश चंद ने ग्रामीणों को बताया कि उसकी पत्नी बात नहीं कर रही है। आसपास के लोग जब प्रकाश के घर गए तो उन्होंने देखा कि उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद उन्होंने प्रधान व गोहर पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी गोहर सुरम सिंह धीमान अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने पार्वती के पति व मायके पक्ष के बयान दर्ज किए हैं।

पार्वती के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं। पड़ोसियों का कहना है कि देर रात को महिला का पति नशे की हालत में घर आया और उसने जोर-जोर से म्‍यूजिक सिस्‍टम बजा दिया। इस दौरान दोनों में मारपीट शुरू हो गई व कुछ देर बाद ही माहौल शांत हो गया। पड़ोसियों ने सोचा कि दोनों सो गए हैं। 

लेकिन तब तक पत्नी की मौत हो चुकी थी। खैर पुलिस के सामने आरोपी प्रकाश चंद ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उसे गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

No comments