Breaking News

शादी के सात महीने बाद महिला ने फिर छपवाकर बांट दिए अपनी शादी के कार्ड, और फिर


राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा कस्बे के चैनपुरा गांव निवासी एक महिला के शादी के सात महीने बाद कार्ड छपवाकर बांटने का मामला सामने आया है। कार्ड में शादी का निमंत्रण पिता के घर पर दिया गया है। जबकि उसी पिता ने अब उस कार्ड के चलते बेटी के खिलाफ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। 

पिता गिरधारीराम की रिपोर्ट के मुताबिक बेटी रेश्मी ने अपने प्रमी राजेश के साथ सात महीने पहले भागकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। वही बेटी अब 18 जनवरी को फिर से अपनी शादी के कार्ड छपवाकर समाज के लोगों में बांट रही है। रिश्तेदारों के घर में वह कार्ड देखा तो वह दंग रह गया। क्योंकि उसमें शादी के लिए पता भी पिता गिराधीराम के घर का दिया है। लिहाजा गुस्साए पिता ने अब बेटी रश्मि, उसके पति राजेश व ससुर गणपतराम के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया। पिता का यह भी आरोप है कि मामले में पुलिस भी उसका सहयोग नहीं कर रही।

पिता को पहचानने से कर दिया था इन्कार पिता गिरधारी राम का कहना है कि रश्मि प्रेमी राजेश के साथ भाग गई थी। नहीं मिलने पर पुलिस में गुमशुदगी रिपोर्ट दी, तो पुलिस ने उसे खोज लिया। लेकिन, उसने पिता को पहचानने से इन्कार कर दिया। इसके बाद से परिवार ने उसके साथ संबंध ही तोड़ दिया। लेकिन, अब वह फिर परिवार के लिए परेशानी खड़ी कर रही है।

No comments