Breaking News

पति की बेहद ही दुखद खबर जानकर सानिया मिर्जा पर टूटा दुखों का पहाड़ !


इंटरनेशनल टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को कौन नहीं जानता, लेकिन आजकल सानिया एक बात को लेकर बहुत दुःखी हैं। आपको बता दें कि जैसे ही साल 2019 का आखरी दिन बीता तो लोगों ने नए साल के आने का जमकर जश्न मनाया। हर किसी ने अपने भगवान से यही कामना की कि सभी के लिए यह साल अच्छा गुजरे। इसी बीच भारत की महान टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पर दुखों का मानो जैसे पहाड़ ही टूट गया।

आपको बता दें कि नए साल में उनके लिए उनके पति से जुड़ी एक बेहद ही दुखद खबर निकल कर सामने आई है। बतातेे चलेें कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कुछ साल पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। हाल ही में सानिया मिर्जा एक बच्चे की मां भी बनी हैं। इसके बाद सानिया मिर्जा दोबारा टेनिस के मैदान पर उतरने के लिए तैयारी कर रही है। लेकिन इसी बीच शोएब मलिक से जुड़ी इस खबर ने उन्हें बेहद दुखी कर दिया है।

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा को उनके पति शोएब मलिक के क्रिकेट करियर से जुड़ी एक खबर ने झटका सा दें दिया है। दरअसल शोएब मलिक का क्रिकेट करियर अब जल्द ही समाप्त हो सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम के मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने नए साल की पहली तारीख पर बड़े संकेत दे दिए हैं। बता दें कि पाकिस्तानी टीम के सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को अब टीम से बाहर कर दिया जाएगा।

मिस्बाह उल हक ने इस बारे में बोलते हुए कहा कि हम सही दिशा में जा रहे हैं। हम जितना ज्यादा टेस्ट खेलेंगे उतना ही खुद में सुधार कर सकेंगे। ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी-20 विश्व कप को देखते हुए हमें सीमित ओवर के फॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

बता दें कि मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में मिस्बाह खुलकर तो नहीं बोले लेकिन उन्होंने बातों ही बातों में यह साफ कर दिया कि अब उनकी टीम में कोई जगह नहीं है। मिस्बाह ने कहा, “हम टीम में कुछ नए चेहरों को लाकर व मौजूद खिलाड़ियों के परिपक्व होने के बाद लंबा रास्ता तय कर सकते हैं।

जाहिर सी बात है कि हर टीम अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी में जुट गई है। इस समय युवा खिलाड़ियों को सीनियर खिलाड़ियों से ज्यादा तवज्जो दी जा रही है। इसी से यह साफ हो रहा है कि शोएब मलिक का क्रिकेट करियर अब समाप्त हो सकता है।

No comments