Breaking News

प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ पुल से कूदकर दी जान


हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने सोमवार शाम अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ गौला पुल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच करीब छह महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों की डांट से नाराज होकर दोनों के आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। 

मूल रूप से नूरपुर अमरिया पीलीभीत निवासी आसिफ (22) यहां जवाहर नगर फरहान मस्जिद के पास परिवार संग किराए के मकान में रहता था। वह पेंटर था। करीब छह महीने पहले क्षेत्र में ही परिवार संग किराए पर रहने वाली किशोरी के संपर्क में आया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि किशोरी दूसरे संप्रदाय की थी। चार महीने पहले दोनों के परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी।

इधर, कुछ दिन पहले किशोरी की मकान मालकिन को दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उसने भी समझाया। मकान मालिक अफसर अली ने बताया कि सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे किशोरी चावल खरीदने की बात कहकर घर से निकली थी। करीब आधे घंटे बाद ही उन्हें किशोरी और आसिफ के हल्द्वानी गौला पुल से कूदकर खुदकुशी करने की सूचना मिली। 

सूचना पर पहुंची पुलिस को अंधेरे के कारण करीब 20 मिनट तक शव खोजने में मेहनत करनी पड़ी। एसओ सुशील कुमार ने बताया कि दोनों पुल के बीचोंबीच से कूदे जिससे शव भी नदी के बीच से बरामद हुए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments