Breaking News

हिमाचल: छात्राओं की बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 12 घायल


हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया है। जहां नर्सिंग छात्राओं की बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 10 छात्राओं सहित 1 शिक्षक व बस चालक घायल हो गया। जिन्हें उपचार के लिए ऊना अस्पताल भेजा गया है। हादसा वीरवार सुबह ऊना होशियारपुर मुख्य मार्ग के गांव घालुवाल में साढ़े 8 बजे हुआ। जब हिमकेप्स कालेज ऑफ नर्सिंग की छात्राओं को बस से ऊना अस्पताल में ले जाया जा रहा था।

जहां पर छात्राओं की ट्रेनिंग चल रही थी। हिमकेप्स संस्थान की बस जैसे ही घालुवाल मुख्य मार्किट से होते हुए स्वां पुल पर पहुंची तभी सामने ऊना की ओर से आ रहे ट्रक चालक ने विपरीत दिशा में आकर बस को सीधी टक्कर मार दी। हिमाचलीखबर.कॉम जिसके बाद काफी देर तक यातयात बाधित रहा। पुल पर तंग जगह होने के कारण बड़े वाहनों की आवाजाही न हो सकी और सड़क के दोनों ओर लंबी कतारें लग गई।

शादी का झांसा देकर रेप का आरोप घटना की जानकारी मिलते ही पुलिकर्मी मौके पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मौके पर से हटवाते हुए यातयात सुचारू करवाया। घटनास्थल पर पहुंचे हिमकेप्स के प्रवक्ता रवि कुमार ने बताया कि सुबह उनके संस्थान की बस में बैठकर छात्राएं ऊना अस्पताल में ट्रेनिग के लिए जा रही थी। तभी घालुवाल पुल पर सामने से आ रहे ट्रक चालक ने टक्कर मार दी और घायलों का इलाज करवाया जा रहा है। News Source: Punjab Kesari

No comments