Breaking News

शिमला के सुन्नी में गहरी खाई में गिरी कार, एक को मिली दर्दनाक मौत 7 घायल


शिमला के सुन्नी में गहरी खाई में गिरी कार, एक की मिली दर्दनाक मौत 7 घायल: राजधानी शिमला में पुलिस थाना सुन्नी के अंतर्गत सुन्नी से लगभग 4 किलोमीटर की दूरी पर उहली मोड़ के पास एक ऑल्टो 800 कार नंबर (HP-52B-5153) दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के वक्त कार में 8 लोग सवार थे। हादसे में एक युवती की मृत्यु हो गई जबकि अन्य 7 घायल हो गए। पुलिस, अग्निशमन विभाग के जवानों और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर हादसे में घायल लोगों को नागरिक अस्पताल सुन्नी पहुंचाया।

हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम शिमला ग्रामीण नीरज गुप्ता और तहसीलदार देवपाल चौहान भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों का हाल जाना और प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10 हजार और घायलों को पांच-पांच हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर दिए। हादसे में घायल हीरा सिंह ने बताया कि हादसे में कार चालक को छोड़कर सभी नेपाली मूल के मजदूर हैं जो गांव काटली गुम्मा में मजदूरी का काम करते हैं और तत्तापानी नहाने के लिए आए थे और वापिस गुम्मा जाते समय कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

दुर्घटना में मृतिका की पहचान अनीता 14 साल पुत्री जोगी चलाउने निवासी नेपाल के रूप में हुई है और घायलों में हीरा सिंह उम्र 22 साल पुत्र खल बहादुर, दीपा 24 साल पत्नी हीरा सिंह, जोगी चलाउने 43 साल पुत्र कलोटो, नीरता उम्र 42 साल पत्नी जोगी चलाउने, अनिल 5 साल पुत्र पवन, गोविंदा 11 साल पुत्र जोगी चलाउने निवासी नेपाल और कार चालक बालकृष्ण 40 साल पुत्र लीला दास निवासी गुम्मा शिमला के रूप में हुई है। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है और अन्य नागरिक अस्पताल सुन्नी में उपचाराधीन है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरु कर दी है।

No comments