Breaking News

भारत में कोरोना वायरस पर हुई है बड़ी भविष्यवाणी इस तारीख तक 100% खत्म हो जायेगा कोरोना !


भारत में कोरोना वायरस पर हुई है बड़ी भविष्यवाणी इस तारीख तक 100% खत्म हो जायेगा कोरोना। आज इस आर्टिकल पर हम आपको कोरोना वायरस के खात्मे के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है। इन भविष्यवाणियों का सार ये है कि भारत में अगले महीने यानी मई में कोरोना का प्रकोप काफी हद तक कम हो जाएगा सब ठीक रहा तो 18 जून को देश कोरोना से मुक्ति भी पा लेगा।

भारत में कोरोना के भविष्य को लेकर दो बड़ी भविष्यवाणियां- पहली सिंगापुर यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी एंड डिजाइन की है और दूसरी खुद भारत सरकार की है दोनों ने अपने अपने रिसर्च के हिसाब से दावा किया है कि मई का महीना भारत के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा मई का महीना को।

सबसे पहले बात SUTD यानि सिंगापुर यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी एंड डिजाइन की भविष्यवाणी की इस भविष्यवाणी के मुताबिक, भारत में 21 मई तक कोरोना के 97% तक खत्म होने का अनुमान है यही नहीं, स्टडी के मुताबिक भारत में संक्रमण पूरी तरह से 18 जून तक खत्म होने का अनुमान है यूनिवर्सिटी की स्टडी में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से वायरस के फैलने की रफ्तार का विश्लेषण किया गया है ये डेटा मरीज के ठीक और संक्रमित होने पर आधारित है।

अगले महीने की 16 मई तक सबसे निचले स्तर पर चला जाएगा भारत पर कोरोना वायरस। मोबाइल भविष्यवाणियों का क्या होता है यदि यह सच होती है तो भारत के लिए काफी मददगार साबित होगी।

No comments