Breaking News

कैंसर से जंग लड़ते इरफान ने पत्नी से कहा था- मौका मिला तो तुम्हारे लिए जिऊंगा


इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को अंतिम सांस ली है. उनकी जिंदगी में साल 2018 से काफी उथल पुथल चल रही थी. इरफान खान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था. इस बीमारी से जंग जीतने में उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने उनका हर मोड़ पर साथ दिया था.

पत्नी के लिए इरफान ने जताया था प्यार इरफान खान अपनी पत्नी सुतपा सिकदर से बेहद प्यार करते थे. अपनी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की रिलीज के दौरान इरफान खान ने पत्नी सुतपा के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. उन्होंने कहा था- अगर मुझे जीने का मौका मिलता है, मैं सुतपा के लिए जीना चाहूंगा.

मुंबई मिरर से बातचीत में इरफान ने कहा था- जब मेरा विदेश में इलाज चल रहा था सुतपा मेरी बहुत देखभाल करती थी. अगर मुझे जीने का मौका मिलता है तो मै सुतपा के लिए जीना चाहूंगा. सुतपा मेरे लिए जीने की वजह है. बता दें, जब इरफान विदेश में अपना इलाज कर रहे थे तब उनकी पत्नी हर पल उनके साथ मौजूद रहती थीं.

इरफान खान और सुतपा की शादी 23 फरवरी 1995 में हुई थी. सुतपा इरफान खान के साथ नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में थीं. सुतपा राइटर हैं. उन्होंने NSD से ग्रेजुशन की है. इरफान और सुतपा के दो बेटे हैं. जिनका नाम बाबिल और अयान है. निधन के वक्त सुतापा और उनके दोनों बेटे इरफान खान के साथ मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में मौजूद थे. इरफान खान के निधन पर पूरा देश शोक जता रहा है. इरफान खान जैसे कलाकार का जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका है, जिसकी भरपाई शायद कोई नहीं कर सकता.

No comments