Breaking News

केन विलियमसन ने इन दो दिग्गज को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़, जानें किस-किस का लिया नाम


केन विलियमसन की गिनती दुनिया के शांत खिलाड़ियों में होती है और वह बल्लेबाज़ के साथ -साथ एक बेहतरीन कप्तान भी हैं । उनके नेतृत्व में न्यूजीलैंड ने पिछले साल वनडे विश्व कप में फाइनल तक का सफर तक किया। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल टीम सनराजर्स हैदराबाद को भी कप्तान के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं।

वैसे इन दिनों केन विलियसम ने दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों के नाम बताए हैं। बता दें कि केन विलियमसन ने कंगारू खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लाइव बात की इस और इस दौरान वॉर्नर ने केन से पूछा कि आपका इस वक्त बेस्ट बैट्समैन कौन है । इसको लेकर दिग्गज ने कहा है कि किसी एक का नाम लेना कठिन है , लेकिन उन्होंने इस दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स का नाम लिया।

बता दें कि एबी डीविलियर्स अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन वह आईपीएल जैसी लीग में नजर आते हैं। वहीं विराट कोहली का विश्व क्रिकेट में जलवा देखने मिल रहा है। विराट वनडे क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज़ हैं। वॉर्नर से बातचीत के दौरान विलियमसन ने कहा – किसी एक खिलाड़ी को इंगित करना बहुत मुश्किल है।

एबी डीविलियर्स जैसे किसी बल्लेबाज़ को , मुझे पता है कि वह अब केवल फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के संदर्भ में वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ है। इसके साथ ही केन ने कहा – विराट कोहली के तीनों प्रारूप में हावी होने की असली वजह भूख है । वह देखने और खेलने के लिए और साथ ही सीखने के लिए बहुत अच्छा है। उन्होंने क्रिकेट के पैमानों को ऊंचाईयों पर खड़ा कर रखा है।

No comments