Breaking News

शहीद की पत्नी ने CM राहत कोष में दिये 10 हजार रुपए, सीएम भूपेश ने कहा- नि:शब्द हूं, सलाम है


कोरोना संकट के लड़ने बस्तर में एक शहीद जवान उपेंद्र साहू की पत्नी आगे आई हैं. राधिका साहू ने 1 महीने पहले ही नक्सली हमले में अपने पति को खोया था. अब शहीद की पत्नी ने कोरोना से लड़ने 10 हजार की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष में दी है. उनके इस जज्बे को देख सीएम भूपेश बघेल ने भी उन्हें सलाम किया है.

बस्तर में तैनात जवान नक्सली हमले में 1 महीने पहले शहीद हो गए थे. उनकी पत्नी राधिका साहू ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 हजार रुपए दिए हैं. शहीद की पत्नी राधिका साहू का कहना है कि वो खुद आर्थिक समस्याओं से गुजर रही हैं, लेकिन देश मे कुछ लोग उनसे भी बुरे हालातों में है जिसके चलते उन्होंने ये सहायता राशि दी है. राधिका साहू कहती हैं कि उनके पति आज जिंदा होते तो वो भी यही करते.

बस्तर पुलिस आईजी सुंदरराज ने कोरोना से लड़ने राधिका साहू द्वारा दी गई इस सहायता के लिए उन्हें सलाम किया है. सुंदरराज का कहना है कि खुद आर्थिक समस्याओं से घिरी होने के बावजूद उनका यह सहयोग सराहनीय है. मुख्यमंत्री भूपेष बघेल ने भी राधिका साहू के इस जज्बे से प्रभावित होकर उनके प्रति कृतज्ञता जाहिर की है. भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है - निःशब्द हूं. सलाम है.

No comments