Breaking News

Jio, एयरटेल का बड़ा तोहफा, दे रहा 30GB फ्री, तो Jio दे रहा हर दिन ये फ्री...


मुंबई। Airtel VoLTE Beta प्रोग्राम चुनिंदा उपयोगकर्ता आधार के साथ कंपनी की VoLTE सेवाओं का 90 दिनों का परीक्षण और अनुकूलन चरण है। उपयोगकर्ताओं को अंतर का अनुभव करने के लिए बस निम्नलिखित की आवश्यकता है। Airtel VoLTE Beta प्रोग्राम के हिस्से के रूप में, कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को 30 जीबी मुफ्त डेटा दे रही है। आपको बस Airtel VoLTE Beta Program की वेबसाइट पर जाना होगा और Airtel के मुफ्त इंटरनेट प्रोग्राम में दाखिला लेने के लिए अपना Airtel मोबाइल नंबर देना होगा।

एयरटेल VoLTE बीटा सेवाओं का अनुभव करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को 4 जी सक्षम हैंडसेट होना चाहिए जो कि बैंड 3/1800 मेगाहर्ट्ज के साथ संगत हो। अधिकांश नवीनतम स्मार्टफोन 4G VoLTE के साथ संगत हैं; हालाँकि, आप Airtel की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डिवाइस संगतता की जांच कर सकते हैं। अपने फ़ोन पर सॉफ़्टवेयर अपग्रेड को पूरा करने के बाद आप एयरटेल VoLTE सेवाओं का आनंद लेने के लिए अपने मौजूदा 4 जी हैंडसेट का उपयोग कर सकते हैं।

इसका मतलब है कि आपके डिवाइस को आपके स्मार्टफोन निर्माता द्वारा उपलब्ध कराए गए नवीनतम सॉफ्टवेयर के साथ अपग्रेड करना होगा। एक बार जब आपके पास एयरटेल 4 जी सिम कार्ड और एक संगत हैंडसेट होता है, तो आपको बस यह सत्यापित करना होगा कि आपके डिवाइस में VoLTE वॉयस कॉलिंग सुविधा सक्षम है।

No comments