Breaking News

सूर्य ने चली उल्टी चाल, 06 तारीख की सुबह आँख खुलते ही इन राशियों को मिलेगा धन ही धन


सिंह,धनु :- कार्यस्थल में बड़े अधिकारी आपके कामकाज से काफी खुश रहेंगे, निवेश के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अच्छा फायदा मिलेगा, घर-परिवार में खुशियों की बढ़ोतरी होगी, भूमि भवन से संबंधित कामों में आपको लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। संपत्ति के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी, सामाजिक और रचनात्मक कार्य पूर्ण हो सकते हैं, आपको धन लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे, किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की पूरी उम्मीद है।

मिथुन,मकर,तुला,मीन : – आप अपने भविष्य की योजनाओं पर विचार विमर्श करेंगे। व्यापार में आपको भारी धन लाभ मिल सकता है, आपके निजी जीवन में सुधार आएगा। आपकी आमदनी अच्छी रहेगी। जीवन साथी के साथ संबंध बेहतर होंगे। गरीब लोगों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा। प्रभावशाली लोगों की मदद मिलने की संभावना बन रही है।

मिथुन,मकर :- कारोबारी वर्ग को नए टेंडर से आपको बड़ा मुनाफा होगा, घर के आसपास किसी सामाजिक आयोजन में आपकी भागीदारी होगी, कारोबार को बढ़ाने के लिये आपको कोई नया सुझाव मिलेगा, जीवनसाथी के साथ कही घुमाने जाएंगे, किसी सामाजिक कामकाज में आप ज्यादा बिजी रहेंगे, ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए नई योजनाएँ बनानी चाहिए, स्टेशनरी के कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। ●●जय शनि देब●● लिखकर पोस्ट को लाइक जरूर करें।

No comments