Breaking News

शादी में अकेला पहुंचा दूल्हा, दूल्हे ने दुल्हन लाने के लिए 100 किमी चलाई साइकिल


हाल ही में लॉकडाउन के कारण कई जगह लोगों को शादी समारोह रद्द या फिर टालने पड़ रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग के चलते किसी भी समारोह के आयोजन पर पाबंदी है। वहीं, कुछ लोग ऐसे हैं जो शादी टालने के बजाए तय तारीख को ही बिना बैंड बाजा और बाराता के एक-दूसरे का हाथ थाम रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया है जहां दूल्हा अकेले ही दुल्हन यहां शादी के लिए पहुंच गया।

दुल्हन लाने के लिए 100 किमी चलाई साइकिल: 
दूल्हे कलकू प्रजापति ने दुल्हन रिंकी को अपने घर लाने के लिए साइकल से तकरीबन 100 किलोमीटर का सफर किया। कलकू ने सोमवार की सुबह अपनी यात्रा शुरू की और उसी शाम दुल्हन को घर लेकर वापस आ गया। हमीरपुर जिले के पौथिया गांव के रहने वाले कलकू की शादी 27 अप्रैल यानी सोमवार को तय थी। बारात महोबा जिले के पुनिया गांव में रहने वाली रिंक के यहां जाने थी। कलकू और रिंकी के गांव के बीच करीब 50 किलीमीटर की दूरी है।

लॉकडाउन की वजह से शादी की टालने की नौबत आन पड़ी। हालांकि, कलकू शादी टालने के मूड में नहीं था जिसके बाद उसने अकेले ही जाना का निर्णय किया। वह अकेला पुनिया गांव पहुंचा तो उसका स्वागत सत्कार किया गया। कलकू और रिंकी ने गांव के मंदिर में शादी रचाई और फिर दोनों साइकिल से हमीरपुर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान गिने-चुने लोग ही सामिल हुए।

No comments