Breaking News

250 साल बाद इन 6 राशि का भाग्य लिख चुके हैं शनिदेव,क्लिक करके जाने


वृष, कन्या, मकर राशि:- 
आपको अपने कार्यस्थल पर सावधानी बरतनी आवश्यक है। आप ये भूल रहे है , की आधुनिक कार्यालयों में कुछ भी छुपा हुआ नहीं है , इसलिए आपको स्थितियों के मुताबिक खुद को ढालना पड़ सकता है । आपको विवेक की जरुरत है और अगर आप उसे अनदेखा करते है , तो आपको अपने करियर के संदर्भ में कीमत चुकानी पड़ सकती है , इसलिए चौकन्ना रहने की जरुरत है ।क़ुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज़ दिमाग़ से नवाज़ा है- इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए। निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें। जितना आपने सोचा था, आपका भाई उससे ज़्यादा मददगार साबित होगा। रोमांस को झटका लगेगा और आपके क़ीमती तोहफ़े भी जादू चलाने में विफल रहेंगे। नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है। आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊँची जगहों पर हों।

आपको अपने घर में सबसे ज्यादा दादाजी का सपोर्ट मिलेगा,जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे अगर आप व्यापारी हैं तो आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है आपके समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी कुछ समय के लिए मदिरापान करने वाले दोस्तों का साथ छोड़ देना आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है अगर आप शादी के योग्य हैं।

मिथन, तुला, कुंभ राशि :- छोटी लेकिन निरंतर बनी रहने वाली स्वास्थ्य समस्याओं के कारण पूरे दिन तनाव बना रहेगा ǀ आप वैकल्पिक चिकित्सा के कुछ तरीके अपना सकते हैं और अगर आप ऐसा करते रहेंगे तो आपको फायदा भी होगा ǀ जंक फ़ूड से बचें ,इससे तनाव ही बढ़ेगा ǀ आपको हर प्रकार से स्वास्थ्य सुधार पर ध्यान देना होगा ,योग और ध्यान से भी विशेष लाभ होगा तनाव से बचने के लिए अपना क़ीमती वक़्त बच्चों के साथ गुज़ारें। आप बच्चों की उपचार करने की शक्ति महसूस करेंगे। वे आध्यात्मिक तौर पर धरती पर सबसे ज़्यादा ताक़तवर और भावनात्मक लोग हैं। उनके साथ आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ पाएंगे। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। जीवनसाथी और बच्चों से अतिरिक्त स्नेह और सहयोग मिलेगा। ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है। आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।

!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री हनुमानजी लिखे !

No comments