Breaking News

हिमाचल में दर्दनाक हादसा, 2 साल का मासूम आग में जिंदा जला, लकड़ी के ढारे में लगी थी आग..


हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में आगजनी की एक के बाद एक घटना सामने आते जा रही हैं। शिमला में जहां एक ओर डाक बंगला के पास के इलाके में आगजनी की घटना में एक दो साल का मासूम जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर समरहिल के पास तीन दुकाने जलकर राख हो गई, इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
Shimla News: दो साल के मासूम आग में झुलसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिमला जिले के थाना ढली के अन्तर्गत आने वाले मशबोरा के साथ लगे डाक बंगला क्षेत्र के समीप लकड़ी के ढारे में आग लग गई। घटना के समय ढारे में नेपाली परिवार के छह बच्चे अंदर मौजूद थे। उनके मां-बाप काम से बाहर गए हुए थे। अचानक आग लगने के बाद बच्चे जाना बचाकर बाहर निकल गए, लेकिन 2 साल का एक बच्चा अंदर ही फंसा रह गया। आसपास के लोग आग बुझाकर जा तक बच्चे के पास पहुंचे, टैब तक वह बुरी तरीके से झुलस चुका था। कुछ समय बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए IGMC शिमला लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सुपुर्द किया गया। शिमला SSP प्रवीर ठाकुर ने घटना की पुष्टि करते बताया कि फोरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए हैं। मामला दर्ज कर दिया गया है। पुलिस इस पूरी घटना की जांच जारी है।

No comments