Breaking News

4 मई सोमवार की सुबह पलट जाएगी, इन राशियों की किस्मत, जानिए कहीं आपकी राशि तो नहीं


वृषभ राशि ,मिथुन राशि ,कर्क राशि :- उन लोगों से बात करें, जो आपके हित में ज्ञान और अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकते हैं। एक नई जीवनशैली या शैक्षिक खोज आपके द्वारा चीजों को करने के तरीके के साथ-साथ आपकी प्राथमिकता को भी बदल देगी। व्यक्तिगत बदलाव का पक्षधर है। जो चीज आप बदल नहीं सकते, उस पर समय या ऊर्जा का विलाप न करें। कुछ नया सीखने और इसे अपने जीवन और संभावनाओं पर लागू करने का प्रयास करें। आप का फायदा उठाने के लिए लोगों को भावनात्मक हेरफेर करने से रोकने के लिए अपनी बुद्धिमत्ता का उपयोग करें। अपनी क्षमता को पहचानें और अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए आप क्या कर सकते हैं। अवसर पहुंच के भीतर है, लेकिन आपको समझौता करने और आवश्यक समायोजन करने के लिए तैयार रहना होगा। एक व्यक्तिगत परिवर्तन आपको अधिक आसानी से समझ में आएगा।

तुला, मिथुन :-  कार्यस्थल में बड़े अधिकारियों से किसी विशेष मुद्दे पर विचार-विमर्श हो सकता है। विद्यार्थियों को परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी। व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के अवसर सामने आएंगे। कामकाज में शुभ फलो की प्राप्ति होगी। जीवन साथी से प्रेम बढ़ेगा। आपका दांपत्य जीवन प्रेम से परिपूर्ण होगा।आपको अपने व्यापार में कुछ नया अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आमदनी में वृद्धि होने की संभावना बन रही है। लाभ के अच्छे अवसर आपको प्राप्त होने वाला है।

मकर राशि, कुंभ राशि ,मीन राशि :- अपनी स्थिति को सुरक्षित करने की पूरी कोशिश करें। यदि आप एक नेता बनना चाहते हैं, तो एक जैसा कार्य करें और निर्णय लें। कानूनी अनुबंध तैयार किए जा सकते हैं और हस्ताक्षर किए जा सकते हैं। आपकी विशेषज्ञता आपको वह बढ़त देगी जो आपको एक सौदे को सील करने की आवश्यकता है। दूसरों की मदद करने से आपमें श्रेष्ठता आएगी। एक साझेदारी जो लाभ प्रदान कर सकती है वह आपको एक अच्छी स्थिति में लाएगी। अपनी ओर से बातचीत करें, और कुछ नया करने से न डरें। एक व्यक्तिगत परिवर्तन आपको उच्च स्तर की आकांक्षा करने और उन लोगों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करेगा जिनके साथ आप अपने इरादों और योजनाओं पर चर्चा करने में सहज महसूस करते हैं। सकारात्मक दृष्टिकोण के परिणामस्वरूप अधिक महत्वपूर्ण अवसर और लाभ होंगे। सितारों में रोमांस है। ” जय महाकाल ” लिखकर लाइक बटन जरूर दबाए।

No comments