Breaking News

गगरेट में जम्मू के युवक के साथ क्वारंटाइन थे 61 लोग, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप


जिला ऊना के गगरेट से दो मई को जम्मू भेजे गए 128 लोगों में से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जम्मू में इन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। जम्मू में उनके सैंपल लिए गए वहां पर यह युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जम्मू प्रशासन ने इसकी सूचना ज़िला ऊना प्रशासन को दी जिस पर विभाग हरकत में आया। जिस भवन में उक्त युवक रह रहा था उसे सील कर दिया गया है।

यह युवक और उसके साथी गगरेट की एक निजी मार्केटिंग कंपनी में कार्य करते हैं। लॉकडाउन के बाद इन्हें होम क्वारंटाइन किया गया था। जिस बिल्डिंग में ये लोग होम क्वारंटाइन किए गए थे, वहां कुल 61 लोग थे जिनमें से 30 लोग जम्मू चले गए थे और बाकी 31 लोग अभी भी इसी बिल्डिंग में रह रहे हैं। गगरेट प्रशासन ने पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है और बाकी लोगों को निगरानी में ले लिया है। कल सैंपल लेकर स्थिति साफ हो पाएगी। कोरोना पॉज़िटिव युवक की कांटेक्ट हिस्ट्री निकाली जा रही है उसी के आधार पर इन लोगों के सैंपल लिए जाएंगे।

एसडीएम गगरेट विनय मोदी का कहना है जम्मू भेजे गए युवक की जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 128 लोग उस काफिले में गए थे। इस युवक के 3़1 साथी अभी यहीं हैं, इनके कल सैंपल लिए जाएंगे। फिलहाल इस बिल्डिंग को सील कर दिया है।

No comments