Breaking News

रियलमी ने ऑनलाइन स्मार्टफोन की बिक्री फिर से की शुरू, मिले कई ऑर्डर


चाइना के स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने मंगलवार को घोषणा कर कहा कि इसने अपने स्मार्टफोन की ऑनलाइन सेल को पुन: शुरू कर दिया है। कंपनी ने बतया कि रियलमी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट और अमेजन सहित अन्य ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से इसने अपने स्मार्टफोन और एक्सेसरी प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन बिक्री फिर से शुरू कर दी है।

देश में ग्रीन और ऑरेंज जोन में गैर-आवश्यक वस्तुओं की डिलीवरी की अनुमति देने वाले केंद्र सरकार के दिशानिर्देशों का अनुपालन करते हुए रियलमी ने कहा कि उसने 4 मई से अपने प्रोडक्ट्स के ऑनलाइन ऑर्डर शुरू किए हैं।

इस बीच ग्रीन और ऑरेंज जोन वाले इलाके में कंपनी के ऑफलाइन चैनल्स ने भी निर्देशों का पालन करते हुए संचालन को फिर से शुरू कर दिया है।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने सूचित कर कहा, "हमें रविवार आधी रात के बाद से बड़े पैमाने पर ऑनलाइन ऑर्डर मिल रहे हैं। इन्वेंट्री स्टॉक्स के जरिए हम मौजूदा डिमांड को पूरा कर पाएंगे।"

ब्रांड ने प्रोडकशन लाइन्स को फिर से खोलने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार से आवश्यक इजाजत के लिए संपर्क किया है। कंपनी ने कहा है कि अपने कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के उपायों के साथ वह सीमित प्रोडक्शन के लिए जरूरी इजाजत चाहती है।

कंपनी ने कहा, "मंजूरी मिलने पर नई नारजो सीरीज और रियलमी 6 सीरीज सहित मौजूदा लोकप्रिय मॉडल्स का प्रोडक्शन करना हमारी फैक्ट्री का प्राथमिक कार्य होगा।"

No comments