Breaking News

आसमानी बिजली गिरने से बेटे की मौत, पिता बाल-बाल बचा


मंडी जिला के तहत तहसील मुख्यालय बालीचौकी के गांव कालाकुट में आसमानी बिजली गिरने से एक युवक की माैत हाे गई जबकि उसका पिता बाल-बाल बच गया। जानकारी के मुताबिक गांव कालाकुट में भीमे सिंह के घर पर दोपहर एक बजे आसमानी बिजली गिरी, जिससे एक बैल व साथ ही खेत में काम कर रहे 24 वर्षीय विजय कुमार की मौत हो गई जबकि विजय कुमार का पिता बालक राम भी चपेट आ गया था लेकिन वह बाल-बाल बच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने बाप-बेटे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बालीचौकी पहुंचाया जहां, चिकित्सकों ने विजय

कुमार को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता बालक राम ने कहा कि मैं जमीन पर गिर गया और संभलने का प्रयास किया लेकिन अपने बेटे को नहीं बचा पाया। हिमाचालसे कॉम मृतक विजय कुमार की अभी शादी नहीं हुई थी और बालीचौकी में एक स्कूल में शिक्षक था। सूचना मिलते ही हलका पटवारी चिंता ठाकुर व तहसीलदार मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को सहारा दिया। पुलिस प्रभारी बालीचौकी जवाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

तहसीलदार बालीचौकी हीरा चंद नलबा ने बताया कि आसमानी बिजली गिरने से भीमे राम के घर में एक बैल भी मरा है जबकि बाहर खेत में काम कर रहे विजय कुमार की मौत हो गई है। भीमे राम को 5 हजार रुपए ही राहत राशि जबकि मृतक के परिजनों को 10 हजार रुपए की राहत राशि प्रदान की गई है।

No comments