Breaking News

दूध में ये एक चम्मच पाउडर मिलाकर पी लो, थक जायेगी पर आप नही थकोगे


अक्सर हम लोग देखते है कि बढती हुई उम्र के साथ में लोगो का रोमांटिक जीवन थोडा कम होता चला जाता है और ऐसा होना बनता भी है क्योंकि जब टाइम घटेगा तो फिर कही न कही उम्र भी तो बढ़ेगी और उम्र बढेगी तो फिर जोश और ताकत में कमी आनी ही है. ऐसे में जरूरी है कि कुछ सहारा लिया जाए ताकि पत्नी बढती उम्र के साथ भी खुश रह सके और हम ऐसा ही कुछ आपके लिए लेकर के आये है जो आपकी मदद काफी हद तक कर ही देगा.

हम बात कर रहे है आज अश्वगंधा के चूर्ण की जो बाजार में बहुत ही कम कीमत पर और कई ब्रांड्स के सात में उपलब्ध है. बस आप रात को सोने से पहले एक गिलास दूध में अश्वगंधा चूर्ण को अच्छे से घोल ले या फिर दूध के साथ में उसे चम्मच भर के खा ले और फिर बिस्तर पर पत्नी के पास जाए.

ऐसा करने से आपकी उर्जा कई गुना होगी और आप यकीन मानिए आप पहले से दो या तीन गुना तक बेहतर परफॉर्म कर पायेंगे जो अपने आप में एक अच्छे बात भी कही जा सकती है. इसके अलावा भी ये कई फायदे देता है जैसे आपके शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढाता है, केल्शियम जैसे कई तत्वों की पूर्ती भी ये कर देता है. आपको हाईपर टेंशन या फिर एन्जाईटी जैसी दिक्कतों से भी काफी ज्यादा दूर रखने का काम भी यही ही करता है.

इसके अलावा ये वजन को भी कम करने में मददगार है और आपके पाचन को भी पहले की तुलना में काफी ज्यादा बेहतर करता है. माना जाता है कि इसके रेगुलर सेवन से आपके दिमाग की शक्ति में भी काफी हद तक बढ़ोतरी होती है जो कि एक अच्छा संकेत है. आप इसका इस्तेमाल लिमिट में ही करे.

No comments