Breaking News

कभी यौन शोषण के कारण अपना अंग काटना चाहती थी ये लड़की, आज है मशहूर ...


जिंदगी की मुश्किलों और दर्द के घावों से गुजरी नताशा की साढे तीन साल की उम्र में मां की मौत, बढती उम्र के साथ दुनिया की बुरी निगाहों का शिकार हुई। फिर भी कभी मुश्किलों से हार नही मानी और अब नाम और शोहरत कदम चूमती है।

यौन शोषण का शिकार हुई नताशा: नताशा की उम्र जब महज सात साल थी तब एक नौकर ने उसका यौन शोषण किया था। इसका उसके मन पर गहरा असर पड़ा। इस बारे में नताशा ने कहा था कि 15 साल की उम्र तक उसके कई रिश्तेदारों ने भी समय-समय पर उसका यौन शोषण किया।

अंग काटने का फैसला: एक समय वह वह अपने शरीर का हिस्सा तक काटकर फेंक देने का विचार करने लगी। आज वे बेहद कम जगह में भी हैरतअंगेज योगा कर सकती हैं वह चाहे खिड़की की बेहद तंग जगह हो, ड्राइंग रूम का सोफा हो।जिंदगी की मुश्किलों और दर्द के घावों से गुजरी नताशा की साढे तीन साल की उम्र में मां की मौत, बढती उम्र के साथ दुनिया की बुरी निगाहों का शिकार हुई। फिर भी कभी मुश्किलों से हार नही मानी और अब नाम और शोहरत कदम चूमती है।

यौन शोषण का शिकार हुई नताशा: नताशा की उम्र जब महज सात साल थी तब एक नौकर ने उसका यौन शोषण किया था। इसका उसके मन पर गहरा असर पड़ा। इस बारे में नताशा ने कहा था कि 15 साल की उम्र तक उसके कई रिश्तेदारों ने भी समय-समय पर उसका यौन शोषण किया। अंग काटने का फैसला:

एक समय वह वह अपने शरीर का हिस्सा तक काटकर फेंक देने का विचार करने लगी। आज वे बेहद कम जगह में भी हैरतअंगेज योगा कर सकती हैं वह चाहे खिड़की की बेहद तंग जगह हो, ड्राइंग रूम का सोफा हो।

No comments