Breaking News

कोरोना के खतरें को देखते हुए ट्विटर ने कर्मचारियों के लिए जारी किया ये बड़ा आदेश


दुनियाभर में जारी कोरोना के महासंकट को देखते हुए ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को हमेशा के लिए घर से काम करने देने के लिए अधिकृत कर दिया है। इतना ही नहीं, इसके लिए उन्हें सामान्य कामकाजी दिन की तरह भुगतान किया जाएगा हैं।

जानकारी के अनुसार नया विकल्प उन कर्मचारियों के लिए है, जिन्हें कुछ भूमिकाओं के लिए शारीरिक रूप से कार्यालय में उपस्थित होने की जरूरत नहीं है, लेकिन इसके बाकी 5,000 मजबूत कर्मचारियों के लिए ये विकल्प अब खुला है।

ट्विटर महामारी के संकट को देखते हुए होम मॉडल पर जाने वाली पहली कंपनियों में से एक थी। ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने एक बयान में कहा, ‘पिछले कुछ महीनों ने साबित कर दिया है कि यह मॉडल काम कर सकता है। इसलिए यदि हमारे कर्मचारी एक ऐसी भूमिका और स्थिति में हैं जो उन्हें घर से काम करने में सक्षम बनाता है और वे हमेशा के लिए ऐसा करना जारी रखना चाहते हैं, तो हम ऐसा करेंगे।

‘ उन्होंने कहा, ‘यदि नहीं, तो हमारे कार्यालय कुछ अतिरिक्त सावधानियों के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे जब हमें लगेगा कि वापस लौटना सुरक्षित है।’ कंपनी ने कहा कि कार्यालय खोलना उनका निर्णय होगा, वो भी तब जब हमारे कर्मचारी वापस आएंगे।

No comments