Breaking News

प्रियंका गांधी ने फिर की सीएम योगी से ये अपील, कहा- राजनीति छोड़...


प्रवासी मजदूरों के लिए बसें चलाने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और यूपी की योगी सरकार आमने-सामने हैं। प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी चाहे तो बसों पर अपने झंडे लगा लें लेकिन यूपी सरकरा प्रवासी मजदूरों के लिए बसें चलाने को अनुमति दें।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा है कि ये समय लोगों की सहायता करने का है लेकिन राजनीति का ये वक्त नहीं हैं। देश की रीढ़ मजदूर हैं जो आज मजबूर हो रहे हैं। देश उनके खून-पसीने से चलता है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रवासी मजदूरों के लिए योगी सरकार बसों को चलाने की अनुमति दें। मजदूरों पर राजनीति ना करें। प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारी बसें चार बजे तक खड़ी हैं। अगर आपको बसें चलानी हैं तो योगी सरकार अनुमति दें।

अगर मजदूरों की मदद नहीं करनी हैं तो हमारी बसें वापस चली जाएंगी। उन्होंने कहा कि अगर आप बीजेपी के झंडे लगाकर बसें चलाना चाहते हैं तो ऐसा करिये। लेकिन मजदूरों के लिए बसें चलने दीजिए।

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रवासी मजदूरों के लिए सबको जिम्मेदारी समझनी होगी। उन्होंने कहा कि 500 बसें गाजियाबाद बॉर्डर पर खडी थीं। राजस्थान बॉर्डर पर भी बसें उपलब्ध कराई गई थीं। लेकिन उनको चलाने की अनुमति उत्तर प्रदेश सरकार ने नहीं दी है। अगर बसें चलती तो 36 हजार मजदूरों की घर वापसी होती। अगर बसों के कुछ नंबर गलत हैं तो हम नई सूची दे देगें।

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर एक हजार बसें चलाने की अनुमति मांगी थी। कांग्रेस और योगी सरकार के बीच तकरार जारी है। दोनों ने एक दूसरे को पत्र लिखे हैं। योगी सरकार का कहना है कि कांग्रेस ने 1 हजार बसों की जो सूची दी है उनमें कुछ दोपहिया वाहनों और कारों के नंबर हैं।

No comments