Breaking News

हस्तरेखा ज्योतिष: हथेली की इन रेखाओं से जानिए आपको मान सम्मान मिलेगा या नहीं


व्यक्ति के जीवन में हस्तरेखा ज्योतिष का विशेष महत्व होता हैं वही हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार हथेली पर जितना महत्व रेखाओं का होता हैं उतना ही हथेलियों पर बने अलग अलग पर्वतों का भी होता हैं

हथेली पर सूर्य से लेकर राहु ग्रह तक बने होते हैं सबसे छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत बनाहोता हैं हस्तरेखा ज्योतिष विद्या के मुताबिक इस पर्वत से मनुष्य की बौद्धिक क्षमता और मनुष्य के मान सम्मान के बारे में पता चलता हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं हस्तरेखा से जुड़ी कुछ खास और महत्वपूर्ण बातें, तो आइए जानते हैं।

अगर किसी मनुष्य की हथेली में बुध पर्वत पर एक खड़ी रेखा बनती हैं तो ऐसे लोगो का घर और समाज में काफी मान सम्मान होता हैं। वही जिन लोगो की हथेली पर बुध पर्वत उभरा हुआ होता हैं वह बहुत ही जल्दी दूसरों को अपनी बातों से प्रभावित कर लेता हैं।

वही अगर किसी की हथेली में बुध पर्वत साफ और स्पष्ट होता हैं तो मनुष्य सभी सुख प्राप्त करता हैं दबा हुआ बुध पर्व अच्छा नहीं माना जाता हैं ऐसे लोगों के जीवन में हमेशा धन की कमी बनी रहती हैं। वही अगर बुध पर्वत पर कटा हुआ निशान या रेखाओं की जाली बनी होती हैं तो मनुष्य की बौद्धिक क्षमता सामान्य स्तर की होती हैं। ऐसे मनुष्य अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम करतें हैं वही कार्य की अधिकता इनके जीवन में हमेशा ही बनी रहती हैं। ये जातक अपने जीवन में उचित निर्णय लेने में अधिक वक्त लगाते हैं।

No comments