Breaking News

इस एक्टर ने श्रीकृष्णा में किया सुदामा का रोल, बन चुके हैं साईं बाबा भी


लॉकडाउन में रामानंद सागर का शो श्री कृष्णा फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है. शो के सभी किरदारों को सालों पहले दर्शकों ने बेहद प्यार दिया था. श्रीकृष्णा के मुख्य कलाकारों में से एक थे एक्टर मुकुल नाग. जिन्होंने शो में सुदामा के रोल को जीवंत किया था. जानते हैं मुकुल नाग के बारे में.

मुकुल नाग ने श्रीकृष्णा में सुदामा का रोल कर वाहवाही लूटी थी. मुकुल नाग ने रामानंद सागर के शो साईं बाबा में भी काम किया था. वे साईं बाबा बने थे.


साईं बाबा का रोल मिलने पर एक इंटरव्यू में मुकुल नाग ने कहा था- पापाजी (रामानंद सागर) ने साईं बाबा का रोल करने से पहले मुझसे सिर्फ एक सवाल पूछा था.

उन्होंने मुझसे पूछा कि कैसे तुम इस रोल की प्लानिंग करोगे? मैंने जवाब दिया कि मैं अपना काम पूरी श्रद्धा के साथ करूंगा. फिर उन्होंने कहा कि तुम ही ये रोल करोगे.



मुकुल नाग नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के बेस्ट एक्टर्स में से एक थे. श्रीकृष्णा में मुकुल ने सुदामा और अश्वथामा का रोल किया था. मुकुल का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम अमिता नाग प्रोडक्शन है.

मुकुल अपहरण, सत्ता, कंपनी, मस्त, फैंटम, गंगाजल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे फिल्म भगत सिंह ने चंद्रशेखर आजाद का भी रोल कर चुके हैं.

मुकुल ने हर रोल में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. वे हर रोल में जमे हैं. हर बार उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है.

मुकुल ने अपने करियर में यूं तो कई रोल किए लेकिन उन्हें सुदामा और साईं बाबा ने रोल ने घर-घर में लोकप्रियता दिलाई.

No comments