Breaking News

मास्क लगाकर बच्चे ने खोली अंडे की दूकान, कहा – पिताजी बीमार हैं, घर में राशन नहीं है


कहते हैं जब व्यक्ति के सामने संकट आता है तो वह कुछ भी करने के लिए मजबूर हो जाता है। ऐसा ही एक तस्वीर रक्सौल से सामने आई है। जहां मुख्य सड़क के आश्रम रोड चौक पर एक करीब 7 वर्ष का बच्चा अंडा बेचते नजर आया। उस बच्चें के आखों में ग्राहक की तलाश थी। ताकि शाम में परिवार वालों को खाने पीने का कुछ प्रबंध हो जाए।

उससे पूछा गया तुम पढ़ते हो? तो उसने जवाब दिया हां मैं कक्षा 3 में पढ़ता हूं। लॉक डाउन में स्कूल भी बंद है। घर में राशन भी खत्म है। मांग कर खाने से बेहतर है कि काम कर के खाऊ। मजबूरी के कारण 7 साल का मासूम बेच रहा था अंडा पिताजी बीमार हैं और घर में राशन भी नहीं है मांग कर खाने से अच्छा है काम कर के खाऊ.

COVID-19 : बिहार में कोरोना के 13 नए केस, 359 हुई पॉजिटिव पाए गए मरीजों की संख्या : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना (Patna) से आ रही है जहां सूबे के 13 नए मरीजों में कोरोना वायरस (Coronavirus) की पुष्टि हुई है. बिहार सरकार द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक 13 नए मरीजों के साथ ही बिहार में इस महामारी (Corona pandemic) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 359 हो गई है.

इन जिलों में मिले नए केस : बिहार में कोरोना के जो 13 नए मामले सामने आए हैं उनमें से गोपालगंज में 6, कैमूर में 4 जबकि एक-एक मामले बांका, अररिया और मुंगेर के हैं. इस बीमारी से पीड़ित होने वालों में महिला और पुरुष दोनों शामिल हैं. मुंगेर में जहां इस बीमारी की चपेट में 42 साल का एक पुरुष आया है, वहीं भभुआ में 4 साल का बच्चा भी इस बीमारी की चपेट में आ गया है.

No comments