Breaking News

लॉकडाउन में धमाकेदार ऑफर, बिजली बिल जमा करें और फ्री में टीवी और मोबाइल जीतें, एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी


इस समय देश में कोरोना के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है| यह लॉकडाउन सरकारों के लिए भी समस्या बनता जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान लोग बिल भी नहीं भर रहे हैं।

ऐसे में मैं आपके लिए दिल्ली में बिजली का बिल भरने के लिए ऑफर ले कर आया हूँ| दिल्ली में बिजली बिल भरने के लिए ऑफर की घोषणा की है जो लोगअपनी रीडिंग खुद लेकर बिजली का बिल भरेंगे उनको इनाम में कई सामान दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि इन इनाम में एलईडी टीवी से लेकर मोबाइल फोन तक हैं। हालांकि यह इनामी योजना सीमित समय के लिए शुरू की गई है। इस समय के दौरान जो लोग बिजली का बिल भरेंगे वह लोग इस ऑफर के तहत इनाम के हकदार होंगे।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान मीटर रीडिंग और बिजली बिल भेजने में आ रही परेशानियों को देखते हुए यह निर्णय किया गया है। उत्तरी और उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में बिजली आपूर्ति करने वाली टाटा पावर दिल्ली वितरण लिमिटेड (टीपीडीडीपीएल) के अनुसार 31 मई से पहले बकाया बिलों का भुगतान करने वाले ग्राहकों को एलईडी टीवी, एयर प्यूरीफायर और मोबाइल फोन जैसे इनाम मिलेंगे। कंपनी ने इस योजना का नाम ‘पे बिल एंड विन' रखा है।

एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी: गौरतलब हों कि उत्तरी और उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के अलावा अन्य जिलों में बिजली वितरण करने वाली कंपनी बीएसईएस के प्रवक्ता के अनुसार 30 जून 2020 तक खुद से मीटर रीडिंग भेजने वाले ग्राहकों को उनके बिल में 220 रुपये तक की छूट दी जाएगी। ऐसे ग्राहकों को बिल बनने के बाद सात दिन के भीतर बिल भुगतान करना होगा और खुद से मीटर की रीडिंग भेजनी होगी।

No comments