Breaking News

शमी ने कोच रवि शास्‍त्री के लिए कूरियर से भेजी सेवाइयां, खीर और मटन बिरयानी, तो कोच ने दिया ये जवाब


ईद उल फितर का त्योहार सोमवार को पूरे देशभर में मनाया गया. ऐसे में ईद के मौके पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने भी को लोगों को बधाई दी उन्होंने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के लिए एक खास ट्वीट भी किया. तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने सोशल मीडिया पर सेवइयां, खीर मटन बिरयानी की तस्वीर शेयर की कोच शास्त्री को टैग कर लिखा है कि ये सभी चीजें उन्होंने कुरियर कर दी है, कुछ समय में पहुंच जाएगा. मोहम्‍मद शमी ने इससे पहले अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद देते हुए लिखा, ईद मुबारक. अल्लाह आपकी जायद तमन्नाओं को पूरी करे.

मोहम्‍मद शमी ने ट्विटर पर लिखा, रवि भाई आपकी सेवइयां, खीर मटन बिरयानी मैंने कोरियर कर दी हैं कुछ समय में पहुंच जाएगा आप देख लो. इसके बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री भी कहां चुप रहने वाले थे. कोच ने भी जवाब दिया, जब ये लॉकडाउन खत्म होगा तब साथ में खाएंगे. मुझे पता है पूरी टीम सेवइयां के इंतजार में है.

आपको बता दें कि इससे पहले अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए अपनी पहचान बनाने वाले मोहम्‍मद शमी तब चर्चा में आए थे, जब शमी ने खुलासा किया था कि कुछ साल पहले व्यक्तिगत परेशानियों के कारण उनके मन में तीन बार आत्महत्या करने का विचार आया था, जिसकी वजह से उनके परिवार को उन पर लगातार नजर रखनी पड़ी थी. उन्होंने कहा था कि उनके परिजनों को डर था कि वह अपने अपार्टमेंट के 24वें माले से छलांग लगा सकते हैं. पिछले कुछ वर्षों में भारत के प्रमुख गेंदबाजों में से एक रहे शमी ने अपने साथी भारत की सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत में अपनी निजी पेशेवर जिंदगी पर बात की थी.

वहीं मोहम्‍मद शमी ने ये भी बताया था कि विश्व कप 2015 में भारत आस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल से पहले उनके लिए घुटने की चोट के कारण चलना भी मुश्किल हो रहा था, लेकिन तब के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने साफ कर दिया कि वह इतने बड़े मैच में किसी अन्य गेंदबाज को नहीं उतार सकते ऐसे में इस तेज गेंदबाज को दर्द निवारक दवाईयां लेकर मैदान पर उतरना पड़ा था.

No comments