Breaking News

कई बार ऑप्स मोमेंट की शिकार हो चुकी है तमन्ना भाटिया


तमन्ना भाटिया को तो आप लोग जानते ही होंगे. वो अपने आप में एक उभरती हुई ऐक्ट्रेस है जिन्होंने अपने आपको बदलते हुए वक्त में एक बहुत ही बड़ी और महान अभिनेत्री के तौर पर अपनी जगह बना चुकी है. आपने उनको बाहुबली में भी देखा होगा जहाँ पर वो लोगो का मन मोहते हुए नजर आ रही थी. मगर तमन्ना के साथ भी वैसी दिक्कते वाकई में होती है जो कि बाकी एक्ट्रेसेज भी अपनी लाइफ में देखती है.

अब आप कहेंगे कि ऐसा क्या है तो हम यहाँ पर बात कर रहे है ऑप्स मोमेंट्स की जो अपने आप में उनके लिए काफी बड़ी दिक्कत का कारण रहता है और तमन्ना तो इसका एक बार नही बल्कि कई बार परिणाम झेल चुकी है जिसके चलते हुए लोगो का भी अपने तरीके से अलग रिएक्शन रहता है जो कि वो लोग देते भी और दे भी क्यों न?



अब कैमरों के बीच में जब कोई भी ऐक्ट्रेस रहती है तो फिर उसे इस तरह की लाइफ देखनी पडती ही है जिसके चलते हुए परेशानियां भी आती है ये तो हम लोग भी जानते है. मगर कही न कही ऐक्ट्रेस भी अब समझने लग गयी है कि ये कोई बड़ी बात नही है.



अब जब आप हर वक्त घर से निकलते ही कैमरों के बीच में रहते है तो फिर तो कपडे कभी न कभी मिसप्लेस हो ही जाएँगे तो कब तक इसे लेकर के लोड लेंगे? तो बेहतर है इसकी फ़िक्र करनी ही छोड़ दी जाए. हाँ खबरे इस पर बनती है क्योंकि लोग उनकी पल पल की खबरे जानना चाहते है

और देखना चाहते है कि जिन अभिनेत्रियों को वो इतना चाहते है उनकी जिन्दगी में क्या कुछ हो रहा है? बाकी तमन्ना बॉलीवुड में भी आ चुकी है और खुदको बेहतर कर रही है जिससे कि वो अपना दायरा और ज्यादा बढा सके.

No comments