Breaking News

घुमारवीं: कुएं में तैरता मिला पूर्व सैनिक का शव, पुलिस कर रही जांच


घुमारवीं उपमंडल की पंचायत पपलाह के रहने वाले एक पूर्व सैनिक का शव गांव के कुएं में तैरता हुआ मिला है । मृतक व्यक्ति की पहचान ज्ञान चंद (65) पुत्र स्वर्गीय संत राम निवासी गांव तलाओ पलासला, डाकखाना कपाहड़ा, तहसील घुमारवीं, जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घुमारवीं उपमंडल की पंचायत पपलाह के पूर्व सैनिक ज्ञान चंद का कुंए में तैरता हुआ शव मिला है। कुंए के साथ ही तौलिया और चप्पल भी मिली हैं जिससे प्रतीत होता है कि उक्त व्यक्ति ने कुएं में छलांग लगा दी होगी। बताया जा रहा है कि ज्ञान चंद मानसिक तौर से परेशान था। ज्ञान चंद रात से ही घर से लापता थे और परिजन उसकी तालाश कर रहे थे। वीरवार सुबह लोगों ने गांव के कुंए में तैरता हुआ शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने कहा कि पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।

No comments