Breaking News

ये है रेखा दोष जिन लोगों की हथेली पर बनती है ऐसी रेखाएं, उनका जीवन ही जाता है बर्बाद


हस्तरेखा ज्ञान के मुताबिक व्यक्ति अपना भाग्य हथेली पर बनी रेखाओं से जान सकता है। क्योंकि हर व्यक्ति के हाथों में रेखाएं होती हैं और वह अलग अलग तरीके की बनी होती हैं। कई लोगों के हाथों में रेखाएं बिल्कुल सीधी होती है जबकि कई लोगों के हाथों में रखा है काफी टेढ़ी-मेढ़ी होती हैं।

हालांकि अक्सर आपने देखा होगा कि किसी के हाथों का उभार काफी ज्यादा होता है तो वही किसी के हाथों में कम होता है। इंसान के व्यक्तित्व और भाग्य की तरफ यह सारे संकेत होते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि व्यक्ति के हाथों मैं उभार कम होते हैं तो चलिए आज हम आपको हाथों की रेखाओं से जुड़े उन 4 दोष के बारे में बताते हैं।

अगर हाथ में जीवन रेखा किसी व्यक्ति की सीधी होती है। तो यह शुभ नहीं होता है कहा जाता है कि विश्वास योग्य ऐसे लोग नहीं होते हैं इतना ही नहीं अपने सीक्रेट फूल करके भी लोगों के साथ साझा नहीं करते हैं।

अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर भाग्य रेखा मोटी होती है तो यह भी एक तरीके का दोष होता है। भाग्य रेखा शुरू से अंत तक किसी भी व्यक्ति की मोटी होती है तो यह भी दोष माना जाता है। माना जाता है कि जिन व्यक्तियों की भाग्य रेखा ऐसी होती हैं उनके अंदर लालच बहुत होता है।

हाथ की हथेली में शुक्र पर्वत किसी व्यक्ति का ज्यादा उठा हुआ हो तो यह भी एक तरीके का दोष होता है कहा जाता है कि लोगों का चरित्र खराब होता है यह लोग कई बार तीव्रता संभावना के कारण अपनी सीमाओं को लांग जाते हैं।

हस्तरेखा ज्ञान के मुताबिक हाथ के हथेली में मस्तिष्क रेखा किसी व्यक्ति की साफ हो तो इस स्थिति में भी दोषी माना जाता है। ऐसे व्यक्ति शातिर और धोखेबाज होते हैं।

No comments