Breaking News

मनोज तिवारी की पत्नी है करोड़ों मे एक - दिखने में है अप्सरा...


मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मनोज तिवारी को साम्प्रदायिक सद्भाव की मिसाल पेश करना भारी पड़ गया। मनोज तिवारी ने रमजान 2020 की शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो शेयर की। फोटो में क्रिकेटर मनोज तिवारी मुस्लिम पोशाक में हैं, और हाथों को ऊपर कर दुआ मांगते हुए नजर आ रहे हैं। बस इसके बाद ट्विटर इंस्टाग्राम पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लग गए, किसी ने उनके इस पोस्ट को राजनीती से प्रेरित बताया तो किसी ने उन पर सस्ती लोकप्रियता बटोरने का आरोप लगाया।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और फिल्म उधोग की अभिनेत्रियों की कड़ी बेहद पुरानी है। भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर है डब्ल्यूएचओ ने फिल्म उधोग की अभिनेत्रियों से शादी की है। आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे एथलीट के बारे में बताने जा रहे है, जो डब्लूएचओ उधोग का नही है हालांकि उसकी सुंदरता किसी से कम नही है। आज हम उस क्रिकेटर की पत्नी के बारे बता रहे जो बेहद ही प्यारी है।

भारतीय क्रिकेट टीम का सबसे प्रभावी एथलीट के बारे में बात कर रहे हैं वह क्रिकेटर मनोज तिवारी के अलावा और कोई नहीं है। डब्लूएचओ ने भारतीय टीम ने कुछ मैचों में भाग लिया है। इसके अलावा मनोज तिवारी को एक उत्कृष्ट मैच में भाग लेते देखा गया है। आपको बता दे के आईपीएल में ही मनोज तिवारी ने साल 2013 में सुष्मिता राव से शादी की थी जो वर्तमान में 29 साल की हो गयी है, यह बेहद प्यारी और फेशनेबल दिखतीहै। सुष्मिता राव की सोशल मीडिया पर लीजन फैन फॉलोइंग है। ये लगातार अपनी प्यारी फुटेज को शेयर करती रहती है ताकि दर्शको का ढेर सारा प्यार मिल सके।

अगर बात करे मनोज तिवारी के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की तो वह एक लंबे समय के लिए भारतीय टीम से बाहर रहे है हालांकि आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। मनोज तिवारी और उनकी प्यारी पत्नी सुस्मिता राव का संयोजन क्रिकेट की दुनिया मे बहुत उल्लेखनीय है और दर्शको को भी यह जोड़ी काफी पसंद है।

No comments