Breaking News

तीन हजार रूपये प्रतिघंटा चार्ज करती है यह लड़की गले लगकर सोने के...


हर कोई पैसा कमाने के नए तरीके खोजना पसंद करता हैं या हालत उसे सोचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसे ही एक अनोखे काम की शुरुआत की हैं जैकी सैमुअल नाम की एक युवती ने। इस युवती ने गले लगकर सोने का एक नया बिजनेस शुरू हुआ है जो कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में किया जा रहा हैं। इस लड़की ने इस स्नगलिंग के प्रोफेशन को अपनाया हैं और प्रतिघंटा तीन हजार रूपये चार्ज करती है। वह रोजाना इस तरह सोने के बदले करीब 14 हजार रुपये कमा लेती हैं।

न्यूयॉर्क के रॉचेस्टर की रहने वाली 32 वर्षीय सैमुअल ने पैसों की कमी के कारण लिपटकर सोने के प्रोफेशन को अपनाया। उनका मानना है कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। वह एक हफ्ते में सैनिकों से लेकर पेंशनर तक, तकरीबन 30 पुरुषों के साथ इस तरह वक्त बिताती हैं।

इस दौरान किसी भी तरह की अश्लील हरकत पर पाबंदी है। साथ ही, अंडरगारमेंट्स से ढके शरीर के हिस्से को छूने पर पाबंदी है, लेकिन फिर भी लोग इस पेशे को बुरा मानते हैं। वह बताती हैं कि उसके कुछ पुराने कस्टमर ऐसे हैं, जिनकी पत्नियों की मौत हो चुकी है। कुछ ऐसे भी हैं, जो पहली बार लड़की के साथ सोने का अनुभव लेना चाहते हैं। कुछ अपनी घरेलू परेशानियों से घिरे हैं।

No comments