Breaking News

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में फिर मदद के लिए आगे आए विराट कोहली, उठाया ये कदम


कोरोना वायरस महामारी से भारत जूझ रहा है और पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। लंबे वक्त तक लॉकडाउन होने से आर्थिक संकट भी गहराने लगा हैं। हालांकि विपत्ति की इस घड़ी में कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

विराट कोहली ने पहले कोरोना के खिलाफ जंग के लिए कुछ रकम दान की थी और उन्होंने एक और बड़ा फैसला लिया है। खबरों की माने तो भारतीय कप्तान विराट कोहली के ब्रांड कोविड 19 के कारण लागू बंद में 30,000 लोगों के पास ख़ाना पहुंचाने का जिम्मा उठाया है ।

विराट कोहली ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके जानकारी दी है। गौरतलब है कि इससे पहले विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने 2016 सीजन में गुजरात लायंस के खिलाफ आईपीएल के तहत खेली गई ऐतिहासिक पारी वाले बल्ले को नीलाम करने का फैसला लिया था ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके। इसके अलावा विराट और अनुष्का ने सरकारी राहत कोष में एक बड़ी रकम भी दान की थी । ।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के चलते इन दिनों क्रिकेट पर भी विराम लगा है । यहां तक कि महामारी के चलते इस इस बार आईपीएल का आयोजन भी नहीं हो पाया।य़ लीग को अनिश्चितल काल के लिए स्थगित किया गया है। यही नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कब तक क्रिकेट की वापसी होगी कुछ कहा नहीं जा सकता है । क्रिकेट के मैच का ना होने से खिलाड़ियों के करियर पर भी संकट गहराने लगा है इसके अलावा आर्थिक नुकसान भी खेल जगत को झेलना पड़ रहा है।

No comments