Breaking News

कपूर ने अंतिम लम्हों में हिमाचल के रिशु के सिर पर रखा हाथ, मुंबई हीरो बनने गया था रिशु


शिमला: कुदरत का फैसला देखिए, दुनिया भर में अपने हुनर का जलवा बिखेरने वाले ऋषि कपूर अंतिम समय में अपनी बेटी से भी नहीं मिल पाए। लेकिन एक हिमाचली युवक जो कुछ समय पहले मायानगरी में हीरो बनने के सपने संजो कर गया था, उसे अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की भूमिका में ऋषि कपूर के साथ एक वीडियो शूट करने का मौका मिल गया।

मूलतः कांगड़ा के रहने वाले व सोशल मीडिया में बिंदास तरीके से एक्टिव विनय शर्मा की पोस्ट के मुताबिक युवक कांगड़ा के नजदीक बोह गांव का रहने वाला है, जिसका नाम रिशु कुमार है। रिशु कुमार ने वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बोह से जमा दो तक पढ़ाई की है। फिल्मों में काम करने के चक्कर में मुंबई गया था, लेकिन सफलता नहीं मिली। शर्मा कहते हैं कि उसका इस तरीके से हिट होना लिखा था तो हो गए। शर्मा बताते हैं कि 7 साल पहले युवक के पिता उनके द्वारा बनाई जा रही हट में सीलिंग का कार्य करने आए थे। इस दौरान रिशु भी बाइक पर अपने पिता के साथ आया करता था। यही कारण था कि वीडियो देखने के बाद उन्होंने रिशु को पहचान लिया।

बहरहाल, रिशु द्वारा बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर के साथ उनके अंतिम पलों में शूट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर रातोंरात जबरदस्त वायरल हुआ है। शायद इसके व्यूज की कल्पना इस वक्त नहीं की जा सकती, लेकिन इसका करोड़ों में पहुंचना लाजमी है।

No comments