Breaking News

हिमाचल: Facebook पर दोस्ती के बाद प्यार, Lockdown में भी प्रेमी से मिलने पहुंची युवती


लॉकडाउन (Lockdown) के चलते जहां आवाजाही पर एकतरह से रोक है. वहीं, लॉक़डाउन भी प्रेमिका को उसके प्रेमी से मिलने से नहीं रोक सका. मामला हिमाचल के ऊना (Una) जिले का है. जहां एक युवती तीन जिलों की सीमा लांघकर अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई.

दरअसल, कुल्लू की एक 25 वर्षीय युवती फेसबुक (Facebook) पर हुए प्यार के बाद परिजनों को बिना बताए उपमंडल बंगाणा पहुंच गई. इस दौरान युवती बंगाणा बाजार में काफी देर तक युवक की तलाश करती रही. बहुत देर से जब युवती बाजार में इधर-उधर भटकती रही थी. इस पर पुलिस (Police) जवानों का ध्यान उसकी तरफ गया.

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती
पुलिस जवानों द्वारा पूछताछ पर युवती बताया कि बंगाणा के एक युवक से कई दिन पहले फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती हुई थी. दोस्ती फिर प्यार में बदल गई. युवती ने बताया कि बंगाणा क्षेत्र के तलमेहड़ा गांव के युवक से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी. युवक ने बंगाणा में मिलने को कहा था, लेकिन अभी तक युवक मिल नहीं पाया है. युवक से मिलने के लिए ही वह यहां पहुंची है और उसे युवक से मिलवाया जाए.

जवान भी हुए हैरान

फिल्मों की तरह इस कहानी को सुनकर पहले तो पुलिस के जवान भी असमंजस में पड़ गए, लेकिन बाद में पुलिस ने युवती को तलमेहड़ा में युवक के घर पर भेज दिया. दोनों युवक व युवती बालिग हैं. लड़के की आयु 21 वर्ष वह युवती की आयु 25 वर्ष बताई जा रही है. इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कौंडल का कहना है की युवती के परिजनों को इस संबंध में सूचित कर दिया गया है.

No comments