Breaking News

मई में 2 राशियों की रुठी है किस्मत, हर कदम पर मिलेगा धोखा, फाल्तू का खर्चा बढ़ेगा


इस जगत के मनुष्य के जीवन में हमेशा सुख दुख लगा ही रहता है। कभी अच्छे दिन का मजा खुब लेता है तो कभी बुरे दिनों में परेशान हो जाता है। इससे निजात पाने के लिए वो तरह तरह के उपाय करने में लग जाते है। हालांकि इसकी सबसे बड़ी वजह ग्रहो राशियों के मार्ग मे परिर्वतन के कारण ये सब होता है ऐसे में हम आज हम आपके लिए कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके ग्रहों पर बहुत ही बड़ी परेशानी आने वाला है। और उन राशियों पर उसका बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

मकर राशि मकर राशि के लोग मई महिने में खुद से ज्यादा किसी पर विश्वास ना करें। यदि कही बड़े स्तर पर व्यापार करने को सोच रहे है तो ऐसा ना सोचे नही तो हानि उठानी पड़ सकती है। जो लोग जॉब कर रहे है वो दूसरे जॉब के चक्कर में ना पड़े नही तो मुश्किल में फस सकते है। साथ ही इस महिने आप को धोखा मिलने का आसार दिखाई दे रहा है।15 मई को सूर्य की कृपा अप पर बनी जिससे आपको धन का लाभ मिल सकता है लेकिन कुछ समय बाद आप को इससे छुटकारा मिल सकता है।

वृश्चिक राशि इस राशि के लोगों को व्यापार में निवेश करते है तो उसमें परेशानी आ सकती हैं। कभी भी भुल से उधार ना ले और ना पैसा दें नही तो धोखा खा सकते है शनि ग्रह की जो स्थिति है वो घर में अशान्ति पैदा कर सकती है। जिससे परिवार में लड़ाई झगड़े और कलेश की संभावना ज्याद बढ़ सकती है। पति पत्नी के रिश्तो में भुचाल आ सकता है। खर्च करने से बचे। कही यात्रा पर जाना हो तो इस महिने उसको यात्रा को रद्द कर दे नही तो हानि उठानी पड़ सकती है। यह महीना आपके लिए बिल्कुल भी शुभ नहीं है।

No comments