Breaking News

T20 में सर्वाधिक बार 10 से कम के स्कोर पर आउट होने वाले 5 बल्लेबाज


टेस्ट फॉर्मेट से शुरु हुआ क्रिकेट अब कुल 3 फॉर्मेट में खेला जाता है. टेस्ट, एकदिवसीय व T20I. अब यदि आप T20I फॉर्मेट की बात करें, तो इस फॉर्मेट में बल्लेबाज हर गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की तलाश करता है तो वहीं गेंदबाज विकेट की तलाश करता है.

इस फॉर्मेट में मौजूदा वक्त में कई ऐसे बड़े-बड़े बल्लेबाज हैं जिन्होंने शतकीय पारी तक नहीं खेली, तो वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्होंने एक-दो नहीं बल्कि 4 शतक लगा दिए हैं. मगर क्या आप जानते हैं विश्व क्रिकेट में T20I फॉर्मेट के कई ऐसे क्रिकेटर्स भी हैं जो 10 बार से कम स्कोर पर कई बार आउट हुए हैं.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 क्रिकेटर्स के बारे में बताते हैं, जो T20I में सर्वाधिक बार 10 से कम के स्कोर पर हुए हैं आउट,यकीन मानिए कुछ नामों को देखकर आपको हैरानी हो सकती है.
T20I में 10 से कम स्कोर पर आउट हुए हैं ये 5 बल्लेबाज
5- विलियम पोर्टरफील्ड

आयरलैंड क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विलियम पोर्टरफील्ड T20I फॉर्मेट के अच्छे खिलाड़ियों में से हैं जो टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेलते हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि वह T20I फॉर्मेट में 10 के कम स्कोर पर कितने बार आउट हुए हैं.

असल में पोर्टरफील्ड ने अब तक खेले गए 61 मैचों में 25 बार 10 से कम के स्कोर पर अपना विकेट गंवाया है. इसी के साथ ये खिलाड़ी इस लिस्ट में नंबर-5 पर काबिज है.

पोर्टरफील्ड आयरलैंड क्रिकेट टीम के अच्छे खिलाड़ियों में से एक हैं. आंकड़ों पर देखें, तो पोर्टरउफील्ड ने अब तक खेले गए 61 T20I मैचों में 20.4 के औसत व 111.1 की स्ट्राइक रेट के साथ 1079 रन बनाए हैं.

No comments