Breaking News

लॉकडाउन के बीच महिला को स्कूल बुलाकर की छेड़छाड़, चेयरमैन के बेटे पर FIR


देशभर में कोरोना से बचाव को लेकर चल रहे लॉक डाउन के बीच ऊना जिला के एक निजी स्कूल के चेयरमैन के बेटे द्वारा शिक्षिका से अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि चेयरमैन के बेटे ने उसे पदोन्नत करने और क्लर्क का काम सीखाने की बात कह लॉकडाउन के बीच स्कूल बुलाया.

पीड़िता ने कहा कि इस दौरान चेयरमैन के बेटे ने उसके साथ अश्लील हरकत की और यह बात किसी को ना बताने को भी कहा. पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत महिला थाना ऊना में की है. वहीँ, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

एक सप्ताह से स्कूल आ रही थी जिला ऊना में स्थित एक निजी स्कूल में कार्यरत एक शिक्षिका ने बताया कि लॉक डाउन के बीच स्कूल चेयरमैन के बेटे ने उसे स्कूल में क्लर्क का काम करने के लिए बुलाया था. इसके चलते वो पिछले करीब एक सप्ताह से स्कूल जा रही थी. इसी दौरान एक दिन स्कूल में चेयरमैन का बेटा और एक शिक्षिका मौजूद थी. इसी दौरान उसे किचन में चाय बनाने के लिए भेजा.

किचन में चाय के बहाने की छेड़छाड़ जब वो किचन में थी तो चेयरमैन का बेटा किचन में आ गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लग पड़ा. आरोपी ने महिला को इस पूरे प्रकरण के बारे किसी से भी बात न करने की भी हिदायत दी. महिला ने बताया कि उसने इस बारे पुलिस को शिकायत सौंप दी है.

यह बोली पुलिस ऊना के डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. महिला के आरोपों की जांच की जा रही है.

No comments