Breaking News

खुल गया बन्द किस्मत का ताला, 03 जून से सातवें आसमान पर रहेगा इन 6 राशियों का भाग्य


मेष,वृश्चिक : – आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। कार्य में मिली सफलता के कारण आपके उत्साह में वृद्धि होगी। आर्थिक रूप से आप मजबूत होंगे। आपकी आर्थिक स्थति बहुत ही जल्द बदलने वाली है। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे। विद्यार्थियों के लिए समय बेहद फलदाई है। आपको पैसों से जुड़े कुछ नए अवसर मिल सकते हैं। कुछ बड़े रुका हुआ कार्य आपका सही समय पर वह देखने को मिल सकता है। साल में बेहतर कार्य प्राप्त हो सकता है। अचानक से कुछ बड़े रुके हुए कार्य तो सही समय पर होते हुए देखने को मिल सकते हैं।

वृषभ,कुंभ : – कार्यक्षेत्र में आपको नयी जिम्मेदारियां मिल सकती है, धन से जुड़ी हुई परेशानियों का समाधान हो सकता है, शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को सफलता हासिल होगी, सरकारी कामों में आपको अच्छा लाभ प्राप्त होगा। माँ लक्ष्मी की कृपा से आपकी कोई अधूरी मनोकामना पूरी हो सकती है, आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी, सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी, आपका रुका हुआ धन वापस मिल सकता है, घर परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा, इनको किसी बड़ी कामयाबी के साथ जबरदस्त धनलाभ हो सकता है।

मिथुन ,तुला : – इसके साथ ही नए साल के बाद से इनमें धन का योग बेहद ही प्रबल है। भगवान शनिदेव का साथ भी प्राप्त होगा। इसलिए लंबे समय से चल रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। परिवार का साथ मिलेगा जिससे आपकी मानसिक उलझन कम होगी। आप में सकारात्मक ऊर्जा का स्त्रोत बढ़ेगा, जिससे आप अपने कार्य को सही ढंग से कर पाएंगे। पैसों से संबंधित व्यापार में सफलता मिलेगी। इसके साथ ही रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। लेकिन कहीं भी पैसा लगाने से पहले उस पर विचार-विमर्श जरूर कर ले, नहीं तो आपकी हानि का कारण हो सकता है। इसके साथ ही पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी और कुछ नए दोस्त भी बनेंगे। अपने शत्रुओं से थोड़ी दूरी बनाए रखें,

No comments