Breaking News

एक-दूसरे से शादी करने पर अड़ी 2 लड़कियां, समाज ने रोका तो उठाया ये कदम


इस समय पूरी दुनिया में समलैंगिक रिश्तों और विवाह को लेकर लगातार बहस चल रही है. कई देशों में इस तरह के विवाह को कानूनी मान्यता दी जा चुकी है तो कई देशों में बहस जारी है और अंतिम नतीजों का इंतजार है. वहीं बहुत सारे देश ऐसे भी हैं जिनमें यह विचार सिरे से खारिज है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। आपको बता दे की कुढ़नी थाना इलाके की दो लड़कियां आपस में शादी की तैयारी में थीं। खबर मिलने पर परिवार, पुलिस से लेकर आम और खास लोग इन दोनों की शादी रोकने का प्रयास करने लगे।

परिवार, पुलिस और समाज के लोगों की बातें सुनने के बाद एक लड़की ने अपने बाल कटवाकर लड़के का लिबास में आ गई, तो दूसरी दुल्हन के लिबास में। लोगों की सूचना पर पुलिस ने कब्जे में लिया तो दोनों बताने लगे कानून उन्हें इजाजत देता है।

आपको बता दे की कुढ़नी पुलिस भी चक्कर में पड़ गई और लड़कियों की जिद पर दोनों को एसएसपी कार्यालय लाया गया। जहां कई बड़े अधिकारियों ने दोनों से लंबी पूछताछ की। पुलिस की पहली नजर में दोनों नाबालिग दिखाई पड़ती हैं लेकिन, अपने इरादे से पीछे हटने को तैयार नहीं है। दोनों को फिलहाल महिला थाना पुलिस की देखरेख में भेज दिया है।

No comments