Breaking News

लड़की का ये हॉट बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, पूरी दुनिया के लिए है एक बड़ा सबक


लड़की का ये हॉट बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, पूरी दुनिया के लिए है एक बड़ा सबक: सोशल मीडिया पर कोई खबर या किसी का वीडियो वायरल होने में ज्यादा समय नही लगता लेकिन इस आजके ज़माने से इस सुबिधा के भी कई नुक्सान है कोई तो यहाँ प्रशिद्ध हो जाता है तो कोई यहाँ पर बदनाम। आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो कि एक खूबसूरत लड़की का है जो बाथरूम में कपडे बदलने के लिए जाती है और वहा पर लगे कैमरे से उसका mms बनना शुरू हो जाता है।

बाथरूम वीडियो हुआ वायरल – इस वीडियो को अभी तक लगभग 2.5 करोड़ लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में लड़की बाथरूम में वो काम करती है, जो इस देश ही नहीं इस पूरी दुनिया के लिए एक बड़ा सबक है। इस वीडियो की शुरुआत किसी लीक एमएमएस कि तरह होती है और लड़की को कपड़े उतारते भी दिखाया गया है लेकिन, इसी दौरान अचानक लड़की कैमरे की तरफ देखती है और फिर लड़की उसी बाथरूम में वो काम करती है, जो इस देश ही नहीं इस पूरी दुनिया के लिए एक बड़ा सबक और चैलेंज भी है।

वीडियो कि शुरुआत में सब कुछ वैसे ही होता है, जैसे अमूमन किसी अश्लील एमएमएस में होता है। लड़की बाथरूम में नहाने के लिए आती है और अपने कपडे निकालती है। देखने पर ऐसा लगता है की लड़की का एमएमएस बनाया जा रहा है। लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है जो हमारी आंखे खोलने के लिए काफी है। दरअसल, इस वीडियो को सेव वाटर विज्ञापन के तहत बनाया गया है जिसमें लड़की बाथरूम में वेस्ट या बर्बाद होने वाले पानी को बचाने के बारे में सन्देश दे रही है।
निचे देखें विडियो :-

No comments