Breaking News

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से काफी प्यारा पोस्ट किया


एक पिता से बढ़कर ज़िंदगी में कुछ नहीं हो सकता, बचपन से लेकर बड़े होने तक एक पिता अपने बच्चों को हर सही और गलत में फर्क करना सीखाते हैं, पिता ही होते हैं जो बच्चों को इमोशनल होने के बजाय प्रेक्टिकल होना सीखाते हैं, पिता ही हैं जो दुनिया की कठिनाइयों से लड़ना सीखाते हैं और पिता की यही सीख लेकर हम सब अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ पाते हैं।

पिता की इसी अहमियत को याद करते हुए ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से काफी प्यारा पोस्ट किया है और कैप्शन के जरिए इस हॉट दीवा ने खुद को ‘पापा की बेटी’ बताया है।

हालांकि शेयर किए गए पिक्चर में उर्वशी अकेले नज़र आ रही हैं और पिक्चर देख ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने एक बार फिर अपने पोस्ट के जरिए फैन्स के दिलों पर छुरियां चला दी हैं। पिक्चर में उर्वशी का इंडियन लुक देखने को मिल रहा है जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

वहीं कैप्शन के जरिए फादर्स डे विश करने वाली एक्ट्रेस का मानना ​​है कि, “एक पिता की लड़की होना आपके पूरे जीवन के लिए स्थायी कवच ​​होने जैसा है।” अपने पिता की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए उर्वशी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, “अडवांस में #HappyFathersDay। मेरे पिता ने मुझे सबसे बड़ा वर्तमान दिया जो कोई भी किसी को नहीं दे सकता है। पापा को मुझपर विश्वास था। एक लड़की का पिता उसके जीवन का पहला आदमी और सबसे प्रभावशाली आदमी होता है। यह बिल्कुल सच है मेरी मां ने मेरी ड्राइव दी, लेकिन मेरे पिता ने मुझे मेरे सपने दिए। मेरे पिता का धन्यवाद जिसकी वजह से आज मैं अपना भविष्य देख सकती हूं। ”

उर्वशी ने आगे लिखा, “एक पिता की लड़की होना आपके पूरे जीवन के लिए स्थायी कवच ​​होने जैसा है। मुझे कोई शर्म नहीं है यह कहने के लिए कि, मैं कभी ऐसे शख्स से नहीं मिली जो मेरे पिता की बराबरी कर सके, और ना ही मैंने कभी किसी से पिता जितना प्यार किया। ”

वर्कफ्रंट की बात करें तो , उर्वशी ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म “वर्जिन भानुप्रिया” का एक पोस्टर शेयर किया। यह एक कॉमेडी फिल्म है जो एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की की कहानी से संबंधित है जो एक उपयुक्त साथी की तलाश में है। फिल्म जल्द ही ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी|

No comments