Breaking News

मुख्यमंत्री ने कोरोना योद्धाओं का बेहतर सेवाओं के लिए जताया आभार, सभी को प्रेषित किया उत्साहवर्द्धन !


हमीरपुर: मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर ने राधास्वामी चेरिटेबल अस्पताल, भोटा में कोविड-19 महामारी से संक्रमित मरीजों की देखभाल में तैनात डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर के समस्त स्टाफ की प्रशंसा की है। उन्होंने सभी कोरोना योद्धाओं को व्यक्तिगत पत्र भेजकर उनकी सेवाओं के लिए आभार व्यक्त किया है।

यह जानकारी डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर के प्रधानाचार्य डॉ. अनिल चौहान ने दी है। उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल, 2020 से विभिन्न बैच में मेडिकल कॉलेज का स्टाफ सेकंडरी आइसोलेशन सुविधा स्थल, आरसीएच भोटा में कोविड-19 संक्रमित व्यक्तियों के उपचार में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। मुख्यमंत्री ने वहां तैनात चिकित्सकों, सहायक स्टाफ सहित सफाई कर्मचारियों व अन्य श्रेणियों के सेवारत कर्मियों को व्यक्तिगत पत्र लिखकर उनकी सेवाओं की सराहना की है। समस्त स्टाफ ने मुख्यमंत्री महोदय के उदार विचारों एवं प्रोत्साहन से भरे शब्दों के लिए उनके प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें अतिरिक्त उत्साह, निष्ठा व लगन से कार्य करने की प्रेरणा मिली है।

डॉ. अनिल चौहान ने समस्त स्टाफ की ओर से मुख्यमंत्री का इस उत्साहवर्द्धन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यहां का समर्पित स्टाफ कोविड-19 रोगियों के उपचार में अपनी सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देने के लिए तत्पर है। इस पूरी अवधि के दौरान मेडिकल कॉलेज का स्टाफ राधास्वामी चेरीटेबल अस्पताल, भोटा में सेवाएं प्रदान करने के लिए क्रियाशील रहा ही है और अन्य सामान्य रोगियों को भी मेडिकल कॉलेज में हरसंभव चिकित्सीय सहायता एवं सेवाएं उपलब्ध करवाई गई। उन्होंने कहा कि विशेषतौर पर आऊटसोर्स कर्मियों सहित समस्त स्टाफ ने अपनी समर्पित सेवाओं से अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत किया है।

No comments